पंचायत समीक्षा

वायरल वीडियो:अंडा चोरी करते हुए कैमरे में कैद हुआ हैड कांस्टेबल.. वीडियो वायरल होने पर हुई ये कार्रवाई

देश पंजाब

पंजाब।।सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन कोई ना कोई मजेदार वीडियो लोगों के सामने आते रहते हैं. जिन्हें यूजर्स द्वारा काफी पंसद किया जाता है. कई बार इन वीडियोज को देखकर हंसी आती है तो वहीं कई बार इन वीडियोज देख हम हैरान हो जाते हैं. हाल के दिनों में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है. जिसे देखने के बाद आप भी एक पल को चौक जाएंगे।

हम सभी जानते हैं कि इस समय हम लोग इंटरनेट और स्मार्टफोन के दौर में जी रहे हैं. कई बार हरकतों को कौन, कब, किस मोड़ पर अपने कैमरे में कैद कर ले, कहना मुश्किल है. इसलिए कोई भी गैरकानूनी काम करने से पहले सौ बार सोचना चाहिए. क्या पता आपकी एक छोटी सी गलती आपका बड़ा नुकसान करवा सकती है, हाल के दिनों में पंजाब पुलिस के एक हवलदार से ऐसा ही कुछ हो गया. जिसके बाद उसे अपनी गलती की बड़ी सजा चुकानी पड़ी।

मामला पंजाब के फतेहगढ़ साहिब जिले का है. यहां एक हैड कांस्टेबल की तरफ से सड़क पर खड़ी रेहड़ी में से 4 अंडे चोरी किए गए, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जैसे ही यह वीडियो SSP अमनीत कौंडल के पास पहुंची तो उन्होंने तुरंत तैनात हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया. इसके साथ ही हवलदार के खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है।

देखिए ये वीडियो… 👇👇

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *