अजीबोगरीब खबर :भैंस के साथ युवक ने किया दुष्कर्म..लोगों ने आधी रात रंगे हाथों पकड़ा.. जानिए पूरी खबर

मेरठ, उत्तर प्रदेश।।मेरठ से एक अजीबोगरीब खबर निकलकर सामने आई है। आरोप है कि एक 23 साल के युवक ने भैंस के साथ दुष्कर्म कर अपने अंदर की हवस को शां​त किया है। भैंस मालिक की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। शिकायत में भैंस मालिक ने बताया है कि युवक ने भैंस के साथ एक नहीं कई बार गंदा काम किया।

मालिक की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार भैंस के मालिक रूमाल सिंह ने आरोप लगाया कि पड़ोस के रहने वाले 23 वर्षीय सुमित ने उसकी भैंस के साथ दुष्कर्म किया है और उस ने ये काम करते उसे अपनी आंखों से देखा है।

बताया गया है कि सुमित, रूमाल सिंह का पड़ोसी है और लंबे समय से भैंस के साथ गलत काम कर रहा था। दावा किया गया है कि इससे पहले भी दो बार सुमित ने रूमाल सिंह की भैंस संग दुष्कर्म किया था। भैंस के मालिक ने कहा है कि 26 मई की रात को भी इसने ऐसी हरकत की और फिर 29 मई को समय 3:00 बजे दिन में वो भैंस के साथ दुष्कर्म कर रहा था। लोगों की मदद से उसको पकड़ कर थाने में गिरफ्तार करवा दिया।

से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। आरोप लगा है कि एक 23 वर्षीय युवक ने भैंस के साथ दुष्कर्म किया है। कहा गया है कि उस युवक ने पहले भी भैंस के साथ गंदा काम करने की कोशिश की थी। जब लगातार इस वारदात को अंजाम दिया गया तो भैंस के मालिक ने उस युवक के खिलाफ FIR दर्ज करवाई और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। मामले में आरोपी का अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

Leave a Reply