अजीब केस: भाई से कराई गई बहन की शादी..गया था मिलने, वहां हुआ कुछ ऐसा.. जानिए क्या है पूरा मामला

बिहार।।बिहार के भागलपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पहले से शादीशुदा बहन के साथ उसी के भाई की शादी लड़की के ससुराल वालों ने करा दी. यह सब तब हुआ जब भाई बहन से मिलने उसके ससुराल गया हुआ था. दरअसल, यह मामला भागलपुर का है, यहां रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है।

यहां की एक लड़की की शादी 17 मई को दूसरे थाना क्षेत्र के एक गांव के किसान लड़के के साथ हुई थी. मंगलवार को लड़की का भाई बहन से मिलने के लिए उसके ससुराल गया, जहां बहन ने नाश्ता पानी कराकर भाई से बातचीत की और कमरा बंद कर लिया. ससुरालवालों को जब कुछ शक हुआ तो उन्होंने छिपकर देखा, दोनों कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में दिखे. इसी दौरान लड़की के ससुराल वालों ने इसकी तस्वीर और वीडियो बना ली।

ससुरालवालों ने दोनों से सवाल जवाब करना शुरू किया तो दोनों जवाब नहीं दे पाए. मामले को बिगड़ता देख लड़की ने भाई के साथ अपने मायके जाने की बात कही, इसके बाद ससुराल वाले भड़क गए. ससुरालवालों ने लड़की के सामने ऐसा आदेश सुना दिया कि उसके होश उड़ गए।

उन्होंने कहा कि जब तक तुम्हारा भाई तुम्हारी मांग में सिंदूर नहीं भरेगा तुम दोनों को यहां से जाने नहीं दिया जाएगा. लड़के से भी यह बताया गया कि जब तक तुम दोनों की शादी नहीं होगी तब तक यहां से जाने नहीं दिया जाएगा, इतना सुनते ही दोनों काफी परेशान हो गए. आखिरकार भाई ने अपनी ही बहन की मांग में सिंदूर भरकर उसके साथ विवाह किया।

इस पूरे मामले का खुलासा हुआ तो सब हैरान रह गए. दोनों को धमकी दी गई कि अगर तुम दोनों ने शादी नहीं की तो तस्वीरें-वीडियो वायरल कर दिए जाएंगे. सबके सामने इसे दिखाया जाएगा. इसके बाद अंततः लड़का लड़की को लेकर घर वापस आ गया. जब लड़के के घर वालों से इस मामले में कुछ पूछने की कोशिश की गई तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।

हालांकि इसका वीडियो भी वायरल हुआ है. इस वीडियो को लड़की के ससुराल वालों ने बनाया था और इसे वायरल भी उन लोगों ने ही किया है. इस मामले पर लड़की के ससुराल वालों ने भी कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है।

Leave a Reply