अनोखी सजा :पुलिस अफसर ने दो युवकों को 4 घंटे तक दी अनोखी सजा.. वीडियो हो रही वायरल.. देंखे वीडियो….

छत्तीसगढ़ कोरोना रायपुर

रायपुर।। कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के बीच कई राज्यों में लॉकडाउन लगाया गया है. सरकार ने लोगों से नियमों का पालन करने की अपील की है. पुलिस भी सख्ती दिखा रही है. जो लोग बाहर निकल रहे हैं, उनको सजा दे रही है।

ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां पुलिस ऑफिसर ने लॉकडाउन तोड़ रहे दो लड़कों को अनोखी सजा दी. उन्होंने दोनों लड़कों से कॉपी पर ‘घर में रहें, सुरक्षित रहें’ लिखवाया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।

मध्यप्रदेश के सीधी में पुलिस ऑफिसर भगवत प्रसाद पांडे के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं. वो अपने अंदाज में नियम तोड़ने वालों को सजा देते हैं. इस बार उन्होंने दो लड़कों से पूरी कॉपी में ‘घर में रहें, सुरक्षित रहें’. उन्होंने 4 घंटे तक 44 पेज पर कॉपी में घर में रहें, सुरक्षित रहें. लिखा. कोरोना कर्फ्यू तोड़ने की सजा उन्होंने मजेदार तरीके से दी।

इस वीडियो को उन्होंने 30 अप्रैल को यूट्यूब पर शेयर किया था, जिसके अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने भी उनकी तारीफ की है. उन्होंने लिखा, ‘बेफिजूल बाहर घूमने से अच्छा थोड़ी पढ़ाई लिखाई हो जाए.’

लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. ट्विटर पर भी यह वीडियो छाया हुआ है. एक यूजर ने लिखा, ‘शानदार तरीका… मारने-पीटने से अच्छा है कि उनको प्यार से समझाया जाए.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘प्यार से काम हो जाए, तो तलवार की क्या जरूरत’

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें.. 👇👇https://youtu.be/nAoPWa5VoIc

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *