इस जिले के कलेक्टर पर पत्नी ने लगाया प्रताड़ना का आरोप..फेंक दिया था चलती कार से.. जानें क्या है मामला

मुजफ्फरपुर।।बिहार के मुजफ्फरपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल एक आईएएस अफसर की पत्नी ने अपने पति के खिलाफ प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है। पत्नी का आरोप है कि उनका पति अपने रसूख का इस्तेमाल करके मारपीट करते हैं। बता दें कि जिस अफसर पर उनकी पत्नी ने गंभीर पर आरोप लगाया है, वे शिवहर जिले के कलेक्टर हैं। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार शिवहर डीएम आर सज्जन के खिलाफ पत्नी ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि वे पिछले एक साल से अपने रसूख का इस्तेमाल करते हुए मारपीट करते हैं। मामले को लेकर पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन मामले को प्रशासनिक स्तर पर मैनेज कर​ लिया जाता है।

पीड़िता ने आगे बताया कि 16 जून को एक बार फिर उनके आईएएस पति ने उनके साथ मारपीट की, जिसके बाद नगर थाने को यह शिकायत दर्ज कराई। डीएम की पत्नी ने आरोप लगाया है कि दोनों के बीच विवाद होने के बाद उन्होंने दोनों बच्चों समेत खुद के लिए मेंटेनेंस का मामला भी दर्ज कराया। इसके बाद डीएम ने तीन साल की बेटी को अपने कब्जे में ले लिया और बारगेन करने लगे। मेंटेनेंस बाद केस वापस लिया जाए। इसका दबाव बनाने लगे लेकिन जब केस वापस नहीं लिया तो उनके अत्याचार बढ़ने लगा।

पीड़िता का यह भी कहना है कि आर सज्जन ने कई बार सारी हदें पार करते हुए शर्मनाक हरकतें भी की है। डीएम पति ने उन्हें चलती कार से धक्का देकर गिरा दिया। वहीं, जब पत्नी की मां ने उसे बचाने की कोशिश की तो दोनों को चोट लगी।

Leave a Reply