क्राइम न्यूज़छत्तीसगढ़प्रदेशरायपुर

BREAKING CG:इस बीजेपी नेता के बेटे की हुई हत्या.. एक आरोपी गिरफ्तार..पूछताछ जारी

रायपुर।।राजधानी रायपुर में बीजेपी नेता के बेटे की हत्या मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने लेनदेन के चलते बीजेपी नेता के बेटे की पत्थर से मारकर हत्या कर दी थी और शव को बोरे में भरकर तालाब में फ़ेंक दिया था।

फिलहाल आरोपी से पुलिस इस संबंध में पूछताछ कर रही है। जल्द ही पुलिस इस पूरे मामले में खुलासा करेगी। घटना गुढ़ियारी थाना के गोगांव का है। आज सुबह गोगांव के केरला तालाब में बोरे में बंद एक लाश मिली थी, जिसके बाद मौके पर गुढ़ियारी थाना पुलिस पहुंची थी।

मृतक युवक की पहचान बीजेपी ग्रामीण मंडल महामंत्री रवि साहू के पुत्र हरीश साहू के रूप में की गयी थी। शव को जब बोरी से निकाला गया तो मृतक के चेहरे और सिर पर कई गंभीर जख्म के निशान मिले थे। पुलिस ने मामले को हत्या से जोड़कर पूछताछ शुरू की। इस दौरान एक किराना व्यवासायी को संदेही के आधार पर हिरासत में लेकर उससे कढ़ाई से पूछताछ की गई।

आरोपी महेश्वर सिंह प्रताप ने पुलिस पूछताछ में बताया कि, हरीश उससे कुछ पैसे लिया था और वो वापस नहीं कर रहा था। साथ ही रोज उसके दुकान में आकर कुछ भी सामान जबरदस्ती उठाकर ले जाता था।

इसी बात को लेकर सोमवार की रात में विवाद हुआ था। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि महेश्वर सिंह ने सामने रखे पत्थर से हरीश के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। हमले में हरीश की मौके पर ही मौत हो गयी थी। हत्या के बाद आरोपी ने मृतक के हाथ-पैर बांधकर शव को बोरी में भरकर रात मेें ही केरला तालाब में फेंक दिया था।

आज सुबह शव को आसपास के लोगों ने देखा तो इसकी सूचना गुढ़ियारी थाना पुलिस को दी। वहीँ इस मामले में आरोपी महेश्वर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ आरोपी के खिलाफ 302 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button