एक ही दिन में सिपाही के खिलाफ हो गए तीन FIR दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला…

भोपाल।।क्राइम ब्रांच में पदस्थ एक सिपाही के खिलाफ कोलार थाना पुलिस ने तीन एफआइआर दर्ज की है। राजधानी में किसी पुलिसकर्मी के खिलाफ एक दिन में एक साथ तीन केस दर्ज होने का संभवत: यह पहला मामला है। दहेज एक्ट,छेड़छाड़ और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

कोलार थाना प्रभारी चंद्रकांत पटेल ने बताय कि क्राइम ब्रांच में पदस्थ सिपाही शैलेंद्र पाल राजहर्ष कालोनी में पत्नी के साथ रहता है। उसकी पांच वर्ष पहले आगरा में शादी हुई थी। उसकी एक बेटी भी है। शैलेंद्र चार-पांच दिन से घर में पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था। पत्नी ने इस बारे में अपने परिवार वालों को फोन पर बताया था।

सूचना मिलते ही शैलेंद्र के सास-ससुर दामाद को समणने के लिए भोपाल आए थे। गत दिवस सुबह करीब 11 बजे सास-ससुर, दामाद को समझा रहे थे, तभी उसने पत्नी और सास-ससुर के साथ बेरहमी से मारपीट करना शुरू कर दी। मारपीट करने के दौरान शैलेंद्र ने सास के साथ अश्लील हरकत भी कर दी । किसी तरह शैलेंद्र के चंगुल से छूटकर वे लोग शिकायत करने थाने पहुंचे, तो उनके पीछे-पीछे शैलेंद्र भी आ गया।

थाने में मौजूद उपनिरीक्षक जय कुमार फरियादियों के बयान लिख रहे थे, तभी शैलेंद्र पाल ने गाली-गलौज करते हुए जय कुमार से हाथापाई करना शुरू कर दी थाने में मौजूदा पुलिसकर्मियों ने शैलेंद्र को हिरासत में ले लिया। शैलेंद्र की पत्नी ने शिकायत में बताया कि शादी के बाद शैलेंद्र दहेज की मांग को लेकर उसके साथ मारपीट करता था। सास ने भी अपनी शिकायत में मारपीट करने के दौरान दामाद शैलेंद्र द्वारा उसके साथ अश्लील हरकत करना बताया।

Leave a Reply