पंचायत समीक्षा

किरायदार के साथ इश्क़ लड़ाना मकान मालकिन को पड़ गया भारी… पति को भनक लगते ही दोनों (02) को उतार दिया मौत के घाट…

क्राइम न्यूज़ देश मध्य प्रदेश

जबलपुर।।जबलपुर एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां पति ने शक के चलते अपनी पत्नी और घर में रहने वाले किराएदार की चाकू से निर्मम हत्या कर दी. पुलिस ने देर रात ही आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार ये मामला ओमती थाना क्षेत्र के नया मोहल्ला इलाके का है जहाँ नया मोहल्ला निवासी शफिया के अनुसार उसकी बेटी राबिया का निकाह दमोह निवासी मोहम्मद इब्राहिम उर्फ इब्बू से हुआ था. शादी के बाद से ही राबिया और इब्राहिम उसके पास रहते थे. दोनों की तीन बेटियां भी हैं. वहीं मृतक शकील भी बतौर किराएदार काफी लंबे समय से शफिया के घर पर अपने घोड़े बांधता था।

वहीं देर रात अचानक आरोपी इब्राहिम घर में खाना खा रहा था. इस दौरान उसकी अपनी पत्नी राबिया के साथ झगड़ा शुरू हो गया. देखते ही देखते गुस्से से लाल इब्राहिम घर से बाहर निकला और उसकी नजर बग्घी के पास खड़े शकील पर पड़ी. उसने शकील पर चाकू से वार कर दिए. शकील की चीख सुनकर राबिया घर के बाहर आई, तो इब्राहिम ने उसके सीने पर भी चाकू से वार किए और भाग निकला.

इस बीच मची चीख पुकार के बाद घर में ही मौजूद आरोपी की सास शाफ़िया बाहर आई तो पाया कि उनकी बेटी राबिया और किराएदार शकील खून से लतपथ जमीन पर पड़े हुए है. इस बीच आसपास के लोग भी वहां पहुंचे और दोनों को गंभीर घायल हालात में तत्काल विक्टोरिया अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर्स ने राबिया और शकील को मृत घोषित कर दिया।

जिसके जिसके बाद सूचना मिलने पर पहुंची ओमती थाना पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं हत्या के पीछे क्या वजह रही है इस बात का भी पता लगाया जा रहा है. इस मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी इब्राहिम को गिरफ्तार कर लिया गया है. प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि इब्राहिम को अपनी पत्नी पर शक था कि वह शकील के साथ उसका संबंध है. पुलिस को उम्मीद है कि कड़ाई से पूछताछ के बाद वारदात के स्पष्ट कारणों का खुलासा हो सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *