पंचायत समीक्षा

खुड़मुड़ा हत्याकांड: हत्यारे तक पहुंची पुलिस, जल्द होगा मामले का खुलासा…

क्राइम न्यूज़ छत्तीसगढ़ दुर्ग संभाग

दुर्ग।।खुड़मुड़ा हत्याकांड मामले में 87 दिनों बाद पुलिस केस को सुलझाने के करीब पहुंच गई है. पांच संदेहियों के नार्को टेस्ट के बाद हिरासत में लेने की सूचना है. सूत्रों के मुताबिक एक ही परिवार के चार लोगों का हत्या का मास्टरमाइंड बेटा ही निकला! उसने साजिश रचकर पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया था. खुड़मुड़ा हत्याकांड के बाद हंड़कंप मच गया था.

21 दिसंबर को सोनकर परिवार के चार लोगों की हत्या हो गई थी. जिसके बाद से ही पुलिस लगातार हत्यारे को लेकर अलग-अलग एंगल से जांच कर रही थी. फिर भी जब मामले में कोई सफलता नहीं मिली, तो पुलिस ने कोर्ट में नार्को टेस्ट की अनुमति मांगी. जिसमें 11 लोगों की जगह सिर्फ 5 लोगों का ही नार्को टेस्ट कराने जाने की अनुमति मिली.

जमीन के चक्कर में हत्या!

नार्को टेस्ट से मिले क्लू के दौरान आरोपी गंगाराम सोनकर के​ खिलाफ कई सबूत मिले हैं. वहीं तीन अन्य आरोपियों ने गंगाराम का साथ दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी गंगाराम ने चार एकड़ की जमीन हथियाने के चक्कर में अपने ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी थी. पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है! मामले का खुलासा डीजीपी जल्द ही खुलासा कर सकते हैं.

खुड़मुड़ा में 5 लोगों का हुआ नार्को टेस्ट

खुड़मुड़ा हत्याकांड मामले में पांच संदेहियों की नार्को टेस्ट कराने पुलिस की टीम अहमदाबाद गई थी. जहां से एक महीने बाद 16 मार्च को ही वापस लौटी है. अहमदाबाद में संदेहियों का पॉलीग्राफ और ब्रेन मैपिंग टेस्ट हुआ है. इस हाइप्रोफाइल मामले में पॉलीग्राफ टेस्ट कराने से दो संदेहियों के जरिए पुलिस के हाथ अहम सुराग लगा है.

गृहमंत्री ने कहा जल्द होगा खुलासा

इस पूरे मामले में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का बयान भी सामने आया है. उन्होंने कहा है कि खुडमुडा मामले में जल्द खुलासा होगा. पुलिस हत्यारे तक पहुंच चुकी है. उससे पूछताछ भी चल रही है. पूछताछ हमने पूरे शिद्दत की है.

खुड़मुड़ा में इनकी हुई थी हत्या

बता दें कि खुड़मुड़ा में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई थी. मुखिया बालाराम सोनकर, उसकी पत्नी दुलारी बाई, बेटा रोहित सुनकर और बहू कीर्तिन बाई खून से लथपथ मिले थे. जबकि नाती जिंदा बच गया था. वही इस हत्याकांड का एकलौता गवाह है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *