खुदकुशी का मामला:सीआईएसएफ के जवान ने खुद को पिस्टल से गोली मार ली, मौके पर मौत…

 

दुर्ग।। पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र NSPCL में पदस्थ CISF जवान ने अपने 9 MM पिस्टल से गोली चलाकर खुदकुशी (CISF jawan commits suicide ) कर ली. मृतक का नाम जवान सुदर्शन सिंह है जो हरियाणा का रहने वाला था. खुदकुशी करने का कारण अज्ञात बताया जा रहा है है. पूरे मामले में पुलिस जांच में जुट गई है।

मृतक सुदर्शन सिंह CISF में हवलदार के पद पर तैनात था। उनकी ड्यूटी शास्त्रागार में लगी थी, वहीं पर हवलदार ने अपनी पिस्टल से खुद को गोली मार ली. घटना की जानकारी मिलते ही CISF व पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे. घटनास्थल पर FSL की टीम ने कुछ साक्ष्यों को इक्कठा किया है. लेकिन अभी तक खुदकुशी करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच करते हुए संबंधितों से पूछताछ करना शुरु कर दिया है. घटना की सूचना मृतक जवान के परिजनों को दे दी गई है. पता चला है कि जवान दो महीने पहले ही अपने घर हरियाणा से लौटकर आया था. जवान ने पिस्टल में एक ही गोली को लोड किया और सिर पर गोली चलकर खुदकुशी कर ली।

पिस्टल में एक गोली लोड कर जवान ने की खुदकुशी

दुर्ग शहर ASP संजय ध्रुव ने बताया कि मृतक जवान के परिजन को घटना की सूचना दे दी गई है. मृतक जवान सुदर्शन सिंह ने जब गोली चलाई तो वहां पर जो अन्य जवान ड्यूटी पर तैनात थे, आवाज सुनकर तुरंत मौके पर पहुंच गए. जिस पिस्टल से खुदकुशी की गई है, उस पिस्टल में एक ही गोली को लोड किया गया था. पुलिस को मौके से मृतक जवान का मोबाइल मिला है, जो लॉक है. मोबाइल के कॉन्टैक्ट व लोकेशन के लिए सायबर टीम से जांच करवाई जा रही है. यह पता करवाया जा रहा है कि आखिरी बार जवान की बातचीत किससे हुई थी. पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है ।जांच जारी है।

Leave a Reply