पंचायत समीक्षा

गर्लफ्रेंड की शादी रुकवाने सीएम से की विनती..वायरल हो रहा मैसेज.. जाने पूरी खबर

देश कोरोना प्रदेश बिहार

बिहार।।बिहार में लॉकडाउन लगाने के बाद कोरोना में तेजी से आई कमी को देखते हुए मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमारने लॉकडाउन 2 की घोषणा की है. लॉकडाउन की तारीख को और बढ़ाते हुए 16 मई से 25 मई तक कर दिया गया है. सीएम नीतीश कुमार के इस घोषणा के बाद नीतीश कुमार के ट्वीट पर बिहार के एक युवक ने एक ऐसी मांग रख दी है जो हैरान करने वाली है और आज चर्चा का विषय बनी हुई है. लड़के ने शादी विवाह पर ही रोक लगाने की मांग सीएम नीतीश कुमार से कर दी।

गर्लफ्रेंड की शादी रुकवाने का सीएम से किया आग्रह लॉकडाउन का बेहतर असर देखते हुए सरकार ने बैठक कर समीक्षा की और 15 मई तक रहने वाले लॉकडाउन का विस्तार करते करते हुए 16 मई से 25 मई तक बढ़ा दिया गया. इस लॉकडाउन में और सख्ती बरतने को कहा गया और शादी विवाह में सिर्फ 20 लोगों के शामिल होने की ही बात कही गई

सीएम के लॉकडाउन बढ़ाने के ट्वीट पर एक यूजर्स पंकज कुमार गुप्ता ने सीएम नीतीश को टैग कर अपनी मांग रखते हुए कहा, ‘सर अगर आप शादी विवाह पर भी रोक लगा देते तो 19 मई को गर्लफ्रेंड की होने वाली शादी भी रुक जात. इस बात के लिए आपका जीवन भर आभारी रहेंगे.’

युवक के ट्वीट पर लोग खूब ले रहे चुटकी

युवक के गर्लफ्रेंड की शादी रुकवाने की सीएम से मांग करने के बाद ट्विटर पर खूब चर्चाएं हो रही है और सैकड़ों लोगों ने लाइक किया है. कोई पंकज कुमार गुप्ता के सपोर्ट में आकर सीएम से मांग कर रहे है कि मदद की जाए वहीं कुछ लोगों ने युवक से ही सवाल पूछ लिया है कि शादी रुक जाएगी तो लॉकडाउन के बाद शादी करोगे या नहीं.

अजय पटेल ने ट्वीट पर कहा है कि लोग प्यार करने वालो के दुश्मन है. लॉकडाउन के बहाने अपनी मांग रखने वाले इस युवक का ट्वीट आज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

पंचायत समीक्षा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *