छत्तीसगढ: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़..आपत्तिजनक हालत में मिले 3 युवक और 2 लड़कियां

रायगढ़।।कोतवाली पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने सर्किट हाउस के पास एक मकान में छापेमारी की. मकान में 3 युवक और 2 युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले. पुलिस ने पांचों पर पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

दरअसल, स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी. लोगों का कहना था बाहर से आए कुछ युवक-युवतियां के हाव-भाव ठीक नहीं लग रहे थे. कॉलोनी के रहवासियों ने कोतवाली टीआई मनीष नागर को सूचना दी. इसके बाद रायगढ़ एसपी ने रायगढ़ सीएसपी अविनाश सिंह ठाकुर को कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया.

मकान में छापेमारी

पुलिस ने बताया कि सीएसपी अविनाश सिंह ने प्वॉइंटर को उक्त मकान में बेजा. पहुंचा जहां दो युवती और तीन युवक आपत्तिजनक हालत में मिले. तत्काल प्वॉइंटर ने रेड टीम को सूचना दी. रायगढ़ सीएसपी, कोतवाली टीआई मनीष नागर, उप निरीक्षक बीएस डहरिया समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे. मकान में छापेमारी की.

आपत्तिजनक सामान जब्त

पुलिस को मौके पर आपत्तिजनक हालत में दो युवती और तीन युवक दिलखुश यादव, ओम प्रकाश भोय और दीपक कुमार गुप्ता मिले. पुलिस की टीम मौके से 5 मोबाइल, युवतियों के पास से 1700 रुपये और आपत्तिजनक सामान जब्त की है. सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर थाना लाया गया है.

अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत कारवाई

रायगढ़ पुलिस ने कहा कि पांचों से पूछताछ की जा रही है. एक युवती बरमकेला थाना क्षेत्र की है. कुछ दिनों से रायगढ़ में रह रही है, जो अपने साथ देह व्यापार के लिए एक और युवती को बुलाई थी. तीन युवक इनसे संपर्क कर मकान में आए थे. कोतवाली पुलिस पांचों आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत कारवाई कर रही है.

Leave a Reply