कोरबाक्राइम न्यूज़छत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग

छत्तीसगढ़ : जेल से छूटकर आते ही इस शख्स को जला दिया गया जिंदा, देखकर रूह कांप जाएगा…

पंचायत समीक्षा

कोरबा।।हरदीबाजार चौकी क्षेत्र के भलपहरी गांव में एक शख्स को जिंदा जला दिया गया. गंभीर रूप से झुलसे युवक को अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया. जहां शख्स की मौत हो गई. मृतक के भाई ने गांव के ही दो युवकों पर जलाकर मार डालने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

दरअसल, हरदीबाजार के भलपहरी गांव में एक शख्स को आग के हवाले कर दिया गया. शख्स की इलाज दौरान अस्पताल में मौत हो गई. वारदात को किसने और क्यों अंजाम दिया है. इस बात का अबतक खुलासा नहीं हुआ है. वारदात से जुड़ी तस्वीरें जो सामने आई है, उसे देखकर किसी का भी रूह कांप जाएगा।

श्याम कुर्रे की चीखें सुनकर कमरे में गया था भाई

मृतक के भाई ने गांव के ही रामाधार और उसके दामाद मोटू पर वारदात को अंजाम देने की आशंका जताई है. रात करीब डेढ़ बजे उसने भाई श्याम कुर्रे की चीखें सुनी थी. इसके बाद वह कमरे में पहुंचा. जब भाई को आग की लपटों से जिंदा जलते हुए देखा, तो उशके होश उड़ गए. जैसे-तैसे आग को बुझाया. श्याम को अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में श्याम की सांसे थम गई।

जेल से घर आया था श्याम

बताया जा रहा है कि रामाधार और उसके दामद मोटू से श्याम की पुरानी दुश्मनी थी. 2 हफ्ते पहले गाली गलौज और मारपीट हुई थी. पुलिस ने श्याम के खिलाफ कार्रवाई की थी. जब जेल से छूटकर श्याम घर लौटा. इसके साथ यह घटना घटी है. भाई ने पुलिस से निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस मामले की कर रही जांच

बता दें कि होली से पहले घटी इस घटना से भलपहरी गांव में शोक की लहर है. मृतक के परिवार अज्ञात आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. दर्री सीएसपी कोमल सिन्हा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. जिंदा जलाने वाले लोगों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button