पंचायत समीक्षा

जंगल में कपल ने खुदकुशी की: 23 साल के लड़के का शव पेड़ से फंदे पर लटका मिला, नीचे 20 साल की युवती मृत पड़ी मिली…

क्राइम न्यूज़ कोरबा छत्तीसगढ़ प्रदेश

 

छत्तीसगढ़।। कोरबा जिले में जंगल में युवक-युवती की लाश मिली है। आशंका जताई जा रही है कि मामला अफेयर से जुड़ा हुआ हो सकता है। ग्रामीणों ने दोनों के शवों को देखा तो इसक सूचना तुरंत पुलिस को दी। ग्रामीणों का कहना है कि युवक का शव फांसी पर लटका हुआ था, जबकि युवती का शव जमीन पर पड़ा था। घटना रामपुर पुलिस चौकी के गोढ़ी गांव की है।पंचायत समीक्षा

सड़क किनारे खड़े देखा गया

लड़की की पहचान नंदिनी श्रीवास उम्र 20 वर्ष तो लड़के की पहचान राजेंद्र दास उम्र 23 वर्ष के तौर पर की गई है। ग्रामीणों का कहना है कि उन्होंने दोनों को दोपहर करीब एक बजे गोढ़ी जंगल के आस पास सड़क किनारे देखा था। इसके बाद दोनों की लाश शाम को करीब 4 बजे जंगल की अंदर देखी गई है। ग्रामीणों ने देखा कि राजेंद्र दास की लाश पेड़ पर लटकी हुई है। वहीं नंदिनी की लाश लड़के की लाश के कुछ दूर में जंगल में पड़ी हुई थी।पंचायत समीक्षा

डायल 112 को दी सूचना

पुलिस की जांच में ये पता चला है कि दोनों कोरबा शहर के पथरीपारा के रहने वाले हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। वहीं मौके से एक बाइक भी जब्त की गई है। इसके अलावा पुलिस ने मृतकों के परिजन को भी जानकारी दे दी है। फिलहाल पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है। इधर, रामपुर चौकी प्रभारी मयंक मिश्रा का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला अफेयर का लग रहा है, लेकिन जब तक विस्तृत जांच नहीं हो जाती तब तक कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

3 माह के अंदर 6 प्रेमी जोड़ों ने लगाई है फांसी

इस मामले में अभी ये पता नहीं चल पाया है कि दोनों ने ये कदम क्यों उठाया है। प्रदेश में पिछले कुछ समय में इस तरह के मामले लगातार सामने आते रहे हैं। उन मामलों में ये बात सामने आई थी कि सभी ने प्रेम प्रसंग के चलते मौत को गले लगा लिया था। पिछले 3 महीने के अंदर बालोद, राजनांदगांव, गरियाबंद स इस तरह के मामले सामने आए हैं।

इससे करीब एक महीने पहले बालोद में नाबालिग प्रेमी जोड़े ने खुदकुशी कर ली। दोनों के शव दो फंदे में एक ही पेड़ पर लटके मिले थे।

02 जुलाई: राजनांदगांव के डोंगरगढ़ में एक महिला और एक युवक ने लॉज में एक फंदे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। दोनों पहले से शादीशुदा थे, युवक का एक बेटा और महिला दो बच्चों की मां थी।

22 जून : गरियाबंद में 2 बीवियों और 5 बच्चों वाले युवक ने 4 बच्चों की मां से अवैध संबंधों के चलते जहरीला पदार्थ पीकर जान दे दी थी। नदी किनारे दोनों के शव मिले थे।

20 जून : गरियाबंद में प्रेम प्रसंग के चलते 3 बच्चों के पिता ने एक युवती के साथ पेड़ पर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

10 जून : जशपुर में युवक ने अपनी 16 साल की प्रेमिका के साथ पेड़ से एक ही फंदे लटककर जान दे दी। युवक की कहीं और शादी तय हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *