कांकेरछत्तीसगढ़प्रदेश

जनपद अध्यक्ष और उनके बेटे के साथ दो युवकों ने की मारपीट

कांकेर।। जनपद पंचायत अध्यक्ष रामचरण कोर्राम के बेटे गौतम सिंह से मारपीट का मामला सामने आया है. गौतम कोर्राम की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है. गौतम ने बताया अपने पिता राम चरण कोर्राम के साथ कार से बरदेभाटा जा रहे थे. इसी बीच दो युवकों ने मारपीट की।

गौतम सिंह ने कि ज्ञानी चौक के पास स्कूटी सवार दो युवक कार को ओवरटेक किए और गाली-गलौज करने लगे. गाली गलौज को सुनकर पिता रामचरण कोर्राम ने दोनों युवकों को गाली गलौज करने से मना करने लगे. इससे आग बबूला होकर युवकों ने धक्का-मुक्की और मारपीट करने लगे. पिता राम चरण कोर्राम बीच बचाव करने कार से उतरे, तो उनको भी दोनों आरोपी जान मारने की धमकी देने लगे।

रामचरण कोर्राम और उनके समर्थक थाने में डटे

गौतम सिंह ने बताया कि धक्का-मुक्की और मारपीट से चोटें आई है. पुलिस ने दोनों अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है. रामचरण कोर्राम और उनके समर्थक थाने में डटे हैं. आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

कांकेर थाना प्रभारी डीएस देहारी ने बताया कि दो युवक कार सवार रामचरण कोर्राम और उनके बेटे के साथ मारपीट किए हैं. आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Related Articles

Back to top button