पंचायत समीक्षा

जानिए क्या इस BJP सांसद के बेटे ने थाईलैंड से बुलाई थी कॉल गर्ल ? पढ़िए पूरी खबर…

उत्तर प्रदेश कोरोना देश लखनऊ

लखनऊ।।देश भर में कोरोना ने तबाही मचा दी है. सभी जगह मातम छाया है. वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश में अय्याशी करने वाले विदेश से कॉल गर्ल बुला रहे हैं. सपा प्रवक्ता आई. पी. सिंह ने ट्वीट के जरिए भाजपा के राज्यसभा सांसद संजय सेठ के बेटे पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने लिखा है कि कोरोना काल में भाजपा के राज्यसभा सांसद संजय सेठ के बेटे की अय्याशी में नहीं आई कोई कमी।

ट्वीट में लिखा है कि भाजपा सांसद संजय सेठ के सुपुत्र ने जो गुल खिलाया है उस पर यूपी पुलिस क्या मौन धारण कर बैठ जाएगी? क्या योगी आदित्यनाथ अपनी पूरी ताकत झोंक देंगे उसे बचाने में? क्या खाकी को कलंकित करेंगे? एक आरोपी को बचाने के लिए इतनी तत्परता? इस महाआपदा में भी ऐसी शर्मनाक हरकत?

पंचायत समीक्षा

सपा प्रवक्ता ने मीडिया को लेकर भी ट्वीट किया है. उन्होंने कहा कि मेरे तीन दशक के अनुभव में मैंने मीडिया को इतना कमजोर कभी नहीं देखा. एक व्यक्ति लाशों के ढेर के बीच कॉल गर्ल बुलाता है थाईलैंड से, उसका कोरोना से निधन हो जाता है और मीडिया में इतनी भी हिम्मत नहीं है कि उस अय्याश और उसके पिता का नाम तक लिख दे. गुलामी स्वीकार ली है BJP वालों की?

पंचायत समीक्षा

आई. पी. सिंह ने एक और ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़े होकर मुस्कुरा रहे भाजपा सांसद संजय सेठ के सुपुत्र पर गंभीर आरोप हैं. दुनिया भर में चल रही महात्रासदी के बीच थाईलैंड से एक काल गर्ल बुलाई गई, जिसकी अब कोरोना से मौत हो गई है. क्या यूपी पुलिस में हिम्मत है कार्यवाही करने की? जांच करने की?

बता दें कि इस मामले पर अभी लखनऊ कमीशनरेट पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है. पुलिस राजस्थान के ट्रैवेल ऐजेंट की तलाश में है, लेकिन राजधानी में अपनी अय्याशी के लिए बुलाने वाले का अभी भी पुलिस की जद से बाहर है. 10 दिन तक काल गर्ल लखनऊ मे थी. संपर्क में आने वाले का पुलिस पता लगा रही है।

काल गर्ल को लखनऊ बुलाने का जिस भाजपा के राज्यसभा सांसद संजय सेठ के बेटे पर आरोप लगा है उससे अभी तक पुलिस कोई पूछताछ नहीं की है. अब देखना यह है कि पुलिस कितना निष्पक्ष होकर कार्य करती है और इस मामले का खुलासा करने में कहा तक सफल होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *