जिंदा जले एक ही परिवार के 5 लोग, 4 मासूम शामिल..

दर्दनाक प्रदेश बिहार हादसा

 बिहार।। किशनगंज में आग का तांडव देखने को मिला है. आग लगने के कारण एक ही परिवार के पांच लोग जिंदा जल गए. जानकारी के मुताबिक सलाम कॉलोनी में आग लगी थी. एक ही परिवार के चार छोटे बच्चों समेत 5 लोगों की आग में झुलसने से मौत हुई है. फिलहाल अभी आग लगने के कारण का पता नहीं चला है. घटना के बाद इलाके में मातम का माहौल है।

किशनगंज पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सलाम कॉलोनी स्थित घर में रविवार रात को लोग सो रहे थे. तभी आग ने तबाही मचा दी. मृतकों की पहचान नूर आलम और उनके घर के चार बच्चों के रूप में हुई है. घर से सटे चार अन्य घरों में भी आग लग गई थी. घर  जलकर राख हो गए हैं. हादसे में लाखों की संपत्ति राख हो गई है।

धधकती रही आग, जलते रहे मासूम

किशनगंज पुलिस ने कहा कि परिवार के पांचों लोग जिंदा जल गए हैं. इन सब में 4 मासूम शामिल हैं. समय पर जानकारी नहीं मिली. जब तक पुलिस पहुंची, तब तक परिवार के लोगों की मौत हो चुकी थी।

तफ्तीश में जुटी पुलिस

पुलिस का कहना है शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया. जबकि एक और व्यक्ति के घायल होने की खबर है. घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

मुआवजे का एलान
SDO शाहनवाज अख्तर नियाजी ने कहा कि पीड़ित परिवार को सहायता राशि दी जा रही है. सभी को 4-4 लाख रुपये का मुआवजा भी दिया जाएगा. उन्होंने बताया कि अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *