जिला पंचायत सदस्य की गोली मारकर हत्या….

बीजापुर।। नक्सलियों ने एक बार फिर अपने कायराना करतूत को अंजाम दिया है. मिरतुर के जिला पंचायत सदस्य बुधराम कश्यप की गोली मारकर हत्या कर दी है. नक्सलियों ने तालनार में गोली मारकर हत्या की है. हालांकि घटना की पुष्टि आधिकारिक रूप से नहीं हो पाई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मिरतुर क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य और क्षेत्र के कांग्रेस नेता बुधवार कश्यप को नक्सलियों ने मौत के घाट उतार दिया है. जब बुधराम भोजन करके घर के आंगन में परिवार के साथ बैठा हुआ था. तभी नक्सलियों ने उस पर गोली चला दी. इसके बाद धारदार हथियार से भी हमला किया।

घटना स्थल के लिए पुलिस बल रवाना

सूत्रों के मुताबिक घटना देर शाम करीब 7 से 8 बजे के दरमियान की बताई जा रही है. अबतक आधिकारिक रूप से वारदात की पुष्टि नहीं हो पाई है. मिरतुर क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य को शक की बिनाह पर नक्सलियों ने मौत के घाट उतारा है. घटना स्थल के लिए पुलिस बल रवाना हो गया है।

तीन जिला पंचायत सदस्यों की हत्या

नक्सली बीजापुर में इसके पहले भी तीन जिला पंचायत सदस्यों की हत्या कर चुके हैं. इसमें अविभाजित दंतेवाड़ा के दौरान गिरी की बीजापुर भट्टीपारा में निर्मम हत्या कर दी थी. भोपालपटनम जाकर लौटते वक्त ब्लास्ट में महेश पुजारी की मौत हुई थी. उसके बाद संगमपल्ली एनएच के ऊपर रामसाय मज्जी जो उस क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य थे. उनकी भी नक्सलियों ने निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी. ये चौथी वारदात है।

बस्तर में बीते 4 दिनों में नक्सली बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे

बता दें कि बस्तर में बीते 4 दिनों में नक्सली बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. नारायणपुर में आईडी ब्लास्ट करके 5 जवानों को नक्सलियों ने शहीद किया था. दर्जन भर से ज्यादा पुलिस के जवान घायल हुए थे. उसके बाद नक्सलियों ने कोंडागांव में 17 गाड़ियों में आग के हवाले कर दिया था।

Leave a Reply