पंचायत समीक्षा

जिस लड़की को कार से फेंका वह हरियाणा की निकली: रायपुर पुलिस को मिली लड़की बोली- कार में बैठी ही नहीं, न फेंका गया; प्रेमी को ढूंढने आई हूं…

क्राइम न्यूज़ छत्तीसगढ़ प्रदेश रायपुर

छत्तीसगढ़।। रायपुर में दो दिन पहले चलती कार से लड़की को फेंकने के मामले में नया मोड़ आ गया है। युवती ने शनिवार सुबह घटना से ही इनकार कर दिया है। युवती का कहना है कि वह कार में बैठी ही नहीं। न तो उसे कार से फेंका गया। वह अपनी मर्जी से हरियाणा से रायपुर अपने प्रेमी को ढूंढने आई है। रायपुर के एक युवक से उसका पिछले कुछ समय से प्रेम संबंध है। युवती 29 जुलाई को नशे की हालत में बेसुध मिली थी।पंचायत समीक्षा

इस मामले में गुरुवार को जब पुलिस को लड़की मिली तो चश्मदीदों ने बताया था कि दो युवकों ने लड़की को कार से छोड़ा और भाग गए थे। एक CCTV फुटेज भी पुलिस को मिला था, हालांकि उसमें किसी लड़की को उतारने की तस्वीर पुलिस को नहीं दिखी। 29 जुलाई से युवती को अंबेडकर अस्पताल में ही रखा गया था, जहां से अब इस केस में नए तथ्य सामने आए हैं।

हरियाणा से कई बार भाग चुकी है लड़की

पुलिस ने अब तक की जांच में पाया कि लड़की इससे पहले भी हरियाणा से भाग चुकी है। कभी UP तो कभी उत्तराखंड की पुलिस उसे घर वालों से संपर्क कर वापस भेज चुकी है। उरला की पुलिस ने भी लड़की के घर वालों से बात की तो ये बात पता चली। अंबेडकर अस्पताल के डॉक्टर्स ने बताया कि फिलहाल लड़की को निगरानी में रखा गया है।

लड़की बोली मेरे साथ कुछ गलत नहीं हुआ

29 जुलाई को जब पुलिस को खबर मिली कि उरला के सरोरा रोड पर लड़की लावारिस मिली है, तब टीम उसे अस्पताल लेकर गई। लड़की नशे में थी सिर्फ सोते रहने देने की जिद कर रही थी। लड़की के शरीर पर कोई चोट वगैरह के निशान नहीं थे। अब उसने तहसीलदार के सामने पुलिस से कह दिया है कि उसके साथ कोई गलत हरकत नहीं की गई वो किसी पर FIR नहीं करना चाहती न ही कोई दूसरी कार्रवाई। अब पुलिस जल्द इसे घर भेजने की तैयारी में है।

पुलिस ढूंढकर ले आई प्रेमी को

दो दिनों के बीच पुलिस ने रायपुर के लड़की के प्रेमी को ढूंढ निकाला। युवक का नाम भरत है। ये भी हरियाणा का रहने वाला है। पहले से लड़की से परिचित था। फरवरी में दोनों के बीच बातचीत बंद हो चुकी थी। इसी विवाद को खत्म करने प्रेमिका ने रायपुर आने की ठान ली। लड़की से मिले फोन नंबर के आधार पर उरला की पुलिस ने प्रेमी को पकड़ लिया। उसने अस्पताल आकर प्रेमिका से अब मुलाकात की है। युवक रायपुर में एक प्राइवेट एजेंसी में काम करता है। दोनों पक्षों ने किसी तरह की शिकायत नहीं की, पुलिस ने प्रेमी और प्रेमिका के बयान दर्ज किए हैं। जल्द ही युवती को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *