पंचायत समीक्षा

जिस लड़की से करता था मोहब्बत, उसे ही जिंदा जला कर दिया दफन, मिली हड्डियां…

क्राइम न्यूज़ छत्तीसगढ़ प्रदेश बिलासपुर संभाग

बिलासपुर।। शहर में एक सनसनी खेज खुलासा हुआ है. एक युवक पहले जिस लड़की से बेइमतिहां मोहब्बत करता था, उसे ही बेरहमी से मौत के घाट उतारा दिया. युवक की हैवानियत देखकर किसी की भी रूह कांप जाती. युवक ने पहले अपनी प्रेमिका को जिंदा जला दिया. इसके बाद प्रेमिका को दफन कर दिया था. पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है

दरअसल, बिलासपुर जिले के कोटा थाने इलाके में 19 मार्च को लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. पुलिस शिकायत के बाद पतासाजी की. इस दौरान पुलिस को पता चला कि लड़की की हत्या कर दी गई है. उसके प्रेमी ने 12 मार्च को ही अपनी मोहब्बत (लड़की) को मौत के घाट उतार दिया था.

लड़की का प्रेम संबंध

पुलिस ने बताया कि बिल्हा थाना क्षेत्र के मेडपार के बृजेश नेताम उर्फ बिज्जू से लड़की का प्रेम संबंध था. संदेह के आधार पर बृजेश नेताम से पूछताछ की गई. बृजेश ने बताया कि अप्रैल महीने में उसकी किसी अन्य लड़की से शादी होने वाली थी.  इसलिए प्रेमिका को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. 12 मार्च को आरोपी प्रेमी ने अपनी मोहब्बत (लड़की) को मिलने के लिए बुलाया.

मेड़पार गांव में की हत्या

आरोपी प्रेमी ने बताया कि प्रेमिका का उसके घर से बुलाकर मेड़पार गांव लेकर आया. इसके बाद खेत में उसकी हत्या कर लाश को जला दिया. उसने 19 मार्च को लड़की के फोन से उसके भाई गोलू को मैसेज किया. मैं कभी नहीं आउंगी, बिज्जू के साथ नहीं हूं. किसी और लडके के साथ हूं, ताकि उसके ऊपर कोई शक न करे.

आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया

एडिशनल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि 19 मार्च को कोटा थाने में एक युवती की गुम होने की सूचना मिली थी. पुलिस छानबीन कर रही थी. इसी बीच हमें युवती के प्रेम प्रंसग का मामला भी पता चला. इसके बाद उक्त युवक की तलाश शुरू की गई. युवक के मिलने के बाद सख्ती से पूछताछ की गई. आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

7 दिन बाद हड्डियां मिली

एडिशनल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि युवती की 7 दिन बाद हड्डियां मिली हैं. आरोपी ने प्लानिंग के साथ लड़की को मारकर जला दिया था. इसलिए पुलिस को सिर्फ लड़की की हड्डियां ही मिली है. पुलिस हड्डियों को फॉरेंसिंक लैब भेज दी है. फिलहाल आरोपी हिरासत में है. मामले में आगे की कार्रवाई जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *