तस्करों पर पुलिस का शिंकजा.. गांजे के साथ एक अंतरराज्यीय महिला तस्कर गिरफ्तार…

रायपुर।।राजधानी रायपुर के देवेन्द्र नगर पुलिस और सायबर सेल की टीम ने गांजे की तस्करी कर महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है. उसके पास से 50 हजार कीमती 6 किलो गांजा जब्त किया है. महिला ओडिशा के मलकानगिरी से गांजा लाकर तस्करी कर रहीं थी. पुलिस ने महिला के खिलाफ देवेन्द्र नगर थाने में धारा 20बी नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

पुलिस के मुताबिक सायबर सेल की टीम को सूचना मिली थी कि देवेन्द्र नगर थाना स्थित बस स्टैंड में एक महिला झोला में रखे गांजा की बिक्री करने के लिए ग्राहक की तलाश कर रही है. जिसके बाद सायबर सेल और देवेन्द्र नगर की संयुक्त टीम दबिश देने पहुंच गई. पुलिस ने अपने पॉइंटर को पैसे देकर उस महिला से गांजा खरीदने के लिए भेजा. इसके बाद पुलिस ने मलकानगिरी रश्मि मण्डल (30वर्ष) को गांजे के साथ धर दबोचा।

पुलिस की पूछताछ में महिला ने बताया कि ओडिशा के मलकानगिरी से गांजा लाकर रायपुर में ग्राहक की तलाश कर रही थी. महिला के कब्जे से 6 किलो गांजा बरामद किया गया है. जिसकी कीमत 50 हजार रुपए है. पुलिस ने महिला के खिलाफ देवेन्द्र नगर थाने में धारा 20बी नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है. नशे का काला कारोबार करने वाले कारोबारियों के खिलाफ रायपुर पुलिस लगातार अभियान चला रही है।

Leave a Reply