पंचायत समीक्षा

तालाब में नहाने गई 03 बहनों की मौत से गांव में पसरा मातम…

Uncategorized
@मोतिहारी(वेब डेस्क)//P.S. News।। 
पचपकड़ी थाना क्षेत्र के मुरली गांव में तालाब में डूबने से मंगलवार को तीन बच्चियों की मौत हो गई. यह तीनों नहाने के लिए तालाब गईं थीं. इसी दौरान पैर फिसलने की वजह से तीनों डूब गईं।
जानकारी मिलने के बाद गांव के लोग पहुंचे थे लेकिन तब तक बच्चियों की मौत हो चुकी थी. आपस में लगती थीं तीनों चचेरी बहनें घटना के संबंध में बताया जाता है कि तीनों बच्चियां चचेरी बहनें थीं।
अनुराधा व रौशनी रघु साह की बेटियां थीं जबकि ललिता कुमारी छठु साह की बेटी थी. घर से तीनों नहाने के लिए ही तालाब गईं थीं. नहाने के दौरान रौशनी गहरे पानी में डूबने लगी थी जिसे बचाने के दौरान अन्य दों बहनें भी डूब गईं. तीनों को डूबता देख कुछ लड़कों ने इसकी जानकारी परिजनों को दी।
घर के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल सूचना मिलने के बाद परिजनों के साथ गांव वाले भी दौड़े-दौड़े तालाब के पास गए. ग्रामीण पानी से जबतक उन्हें निकालते उसके पहले ही तीनों की मौत हो चुकी थी. तीनों बच्चियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।
पंचायत समीक्षा
वहीं, घटना के बाद से दोनों परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. ढांढस बंधाने में जुटे गांव के लोग इधर घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा है वहीं गांव में भी मातमी सन्नाटा है।
इस मामले में पुलिस को जानकारी हुई जिसके बाद कुछ प्रक्रिया हुई. वहीं, घटना के बाद से गांव के लोग परिजनों को ढांढस बंधाने में जुटे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *