पंचायत समीक्षा

थाईलैंड कॉलगर्ल मामला : हुआ बड़ा खुलासा..50 से अधिक इस बड़ी पार्टी के नेता कराते थे मसाज…

उत्तर प्रदेश देश लखनऊ

लखनऊ।।उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में थाई लड़की पियाथेडा की मौत का मामला को लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. थाईलैंड से कॉलगर्ल बुलाने का मामला को लेकर सपा प्रवक्ता आई. पी. सिंह ने बीजेपी के राज्यसभा सांसद संजय सेठ के बेटे कुणाल पर आरोप लगया है. तब से यह मामला तूल पकड़ लिया है. अब इस मामले में कई बीजेपी नेता और बड़े कारोबारी पुलिस की रडार पर हैं।पंचायत समीक्षा

अब तक 50 से ज्यादा मोबाइल नंबरों की पहचान कर चुकी है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक ये सभी बीजेपी नेता है और ये मसाज सेंटर में अक्सर मसाज कराने जाया करते थे. हालांकि मामला बीजेपी नेताओं से जुड़ा हुआ है, इसलिए पुलिस अधिकृत रूप से कुछ भी नहीं कह रही है. लेकिन पुलिस ने जो कॉल लिस्ट खंगाली है वो पूरी हकीकत बया करेगी।

इसके अलावा आईपी सिंह ने आरोप लगाया है कि कॉल गर्ल को संजय सेठ के बेटे ने बुलाया था. पुलिस की जांच में यह भी पता चला है कि कॉल गर्ल तीन साल से लखनऊ आ रही थी. 3 मई को तबियत बिगड़ने से उसकी मौत हो गई।

यह महिला शहर के एक बड़े स्पा सेंटर में काम करती थी. सूत्रों का दावा है कि लॉकडाउन में भी राजधानी के कई बड़े नेता और कारोबारी मसाज कराते थे. हाईप्रोफाइल लोगों के जुड़े होने की वजह से पुलिस बहुत सावधानी से जांच आगे बढ़ा रही है।

थाईलैंड की कॉलगर्ल पियाथेडा राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड इलाके में सिनेपोलिस मॉल के पास बने O2 स्पा सेंटर में काम करती थी. पुलिस ने इस स्पा सेंटर के मैनेजर सलमान से सोमवार को लगभग 3 घंटे पूछताछ की।

इसके बाद रायपुर के राकेश शर्मा को स्पा का मालिक बताया गया. इसकी जानकरी मिलने पर पुलिस ने राकेश शर्मा से फोन पर बात की है. अब 50 से अधिक नेता और बड़े कारोबारी निशाने पर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *