पंचायत समीक्षा

नाबालिग लड़की के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म..फिर तेजाब (Acid) डालकर कर दी हत्या

क्राइम न्यूज़ देश बिहार

बिहार।।बिहार के बेगूसराय से एक नाबालिग लड़की के अपहरण और हत्या का मामला सामने आया है. इस घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

आपको बता दे गढ़हारा ओपी के कील गांव निवासी 16 वर्षीय लड़की पड़ोस के एक शादी समारोह के मटकोर में हिस्सा लेने गई थी. जिसके बाद वह वापस नहीं लौटी. लड़की के परिजनों ने उसी रात गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. खोजबीन के दौरान 18 अप्रैल की सुबह गढ़हारा यार्ड से लड़की का शव बरामद हुआ था. उसका सिर पत्थर से ‘कुचल कर तेजाब डालकर हत्या की गई थी ।

जानकारी के मुताबिक 9 अप्रैल को स्थानीय लोगों ने गढ़हारा यार्ड में एक स्टोर स्थल के एक कमरे से मृतक लड़की की चप्पल और खुन से सने कपड़े देखकर मौके पर मौजूद तीन लड़कों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया था और उस दौरान जमकर हंगामा करते हुए संदिग्ध युवकों के बाइक को भी क्षतिग्रस्त भी कर दिया था. हालांकि तीन में से एक युवक कोरोना पॉजिटिव था जिसे होम आइसोलेशन में छोड़ दिया था जबकि पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में ले लिया।

वही थाने में जब दोनों से सख्ती से पूछताछ की कई तो उन्होंने जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस के मुताबिक 6 लोगों ने मिलकर लड़की को अगवा किया और खंडहर में ले जाकर उसकी हत्या कर दी और शव को रेलवे यार्ड में फेंक दिया था. पुलिस ने दोनों आरोपियों की कोरोना जांच कराने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. गढ़हारा ओपी के अपर थाना अध्यक्ष मोहम्मद मिराज अहमद ने बताया कि बदमाशों ने हत्या में शामिल होने की बात मान ली है और इस घटना में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *