कांकेरछत्तीसगढ़प्रदेश

पंचायत सचिवों का वेतन वृद्धि रोकने के आदेश,कर रहे थे काम मे लापरवाही…

कांकेर।। जिला पंचायत सीईओ ने मनरेगा और एसबीएम के तहत बनाए जा रहे 96 कचरा प्रबंधन शेड के निर्माण कार्यों की समीक्षा करने पहुंचे. समीक्षा के बाद सीईओ ने विभाग से संबंधित अधिकारियों की बैठक ली. इस दौरान सीईओ ने काम में लापरवाही बरतने वाले 7 ग्राम पंचायत सचिवों के खिलाफ कार्रवाई की गई. सीईओ ने लापरवाही बरतने वाले सभी सात पंचायत सचिवों के वेतन वृद्धि रोकने के निर्देश दिए।

सात ग्राम पंचायत सचिवों पर कार्रवाई

जानकरी के अनुसार चारामा विकासखण्ड के ग्राम पंचायत मरकाटोला, बड़ेगौरी, पण्डरीपानी, लिलेझर, चावड़ी और कांकेर विकासखण्ड के ग्राम पंचायत सरंगपाल और पोटगांव के सचिवों का वेतनवृद्धि प्रभाव से रोकने के निर्देश दिये गए हैं. पीडीएस भवन निर्माण की समीक्षा में नरहरपुर विकासखण्ड के ग्राम पंचायत चोरिया में अपेक्षित प्रगति नहीं होने पर सीईओ ने नाराजगी जताई है. उन्होंने संबंधित पंचायत सचिव और सरपंच को कारण बताओ नोटिस जारी करने को कहा है।

गौठान निर्माण कार्य में लापरवाही

समीक्षा बैठक के दौरान सीईओ ने गौठान निर्माण कार्य में लापरवाही बरतने पर ग्राम पंचायत करप और जुनवानी के सचिवों का वेतन वृद्धि रोकने के निर्देश दिया है. साथ ही ग्राम पंचायत सुरही के गौठान में वर्मी टांका का निर्माण अबतक नहीं कराए जाने से पंचायत सचिव को फटकार लगाते हुए कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button