पंचायत समीक्षा

पति को सुला रात में ही लाखों रूपए ले भागी पत्नि (wife)… मायके पहुँच बोली ऐसी बात की सुनते ही घूम जाएगा आपका भी सर ..

देश बिहार

बिहार।।बिहार में पति-पत्नी के बीच के झगड़े आम होते जा रहे हैं। छोटी-छोटी बातों पर लिए गए निर्णय कभी-कभी परेशानी पैदा कर देते हैं। ऐसा ही एक मामला बिहार के छपरा में हुआ। यहां शादी के बाद पति और पत्नी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। थोड़ा बहुत विवाद होता था। आखिर पत्नी के मन में चल क्या रहा था? ये पता लगाना पति के लिए संभव नहीं था।

मंगलवार की रात में पति सो गया तो पत्नी ने अपने पिता और बहन की मदद से ससुराल से सारे गहने निकाले कुछ कैश पैसा लिया और फरार हो गई। खोजबीन करने पर जब फोन पर पत्नी की पति से बात हुई तो अजीब जवाब दिया। कहा कि मैं अब वापस नहीं आऊंगी, न पैसे लौटाऊंगी।

आपको बता दे यह मामला जनता बाजार थाना क्षेत्र के लहलादपुर गांव निवासी कलामुद्दीन अंसारी की पत्नी शाहजहां खातुन आलमारी में रखे रुपये एवं गहने लेकर अपने पिता एवं बहन के साथ फरार हो गई। इस संबंध में पीड़ित ने स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

एफआइआर में पीड़ित पति ने कहा है कि सिवान जिला के गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के सरारी गांव निवासी उसके ससुर हसमुद्दीन अंसारी अपनी छोटी पुत्री सूफिया के साथ बोलेरो से आये तथा रात में खाना खाकर सभी सो गये। आवेदक जब सुबह चार बजे जगा तो देखा कि उसके ससुर एवं साली के साथ उसकी पत्नी भी गायब हैं।

साथ ही आलमारी में रखे रुपये तथा पांच लाख के गहने भी गायब है। इस घटना की जानकारी लेने आवेदक जब अपने ससुराल पहुंचा तो उसकी पत्नी शाहजहां खातुन ने रुपये वापस करने से इंकार कर दिया तथा कहा कि उन रुपयों से वह अपने मायके में ही घर बनवाकर रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *