फनी वीडियो :पोते ने उतार दी दादा की पैंट..फिर हुआ ऐसा…देखे Video

सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो का जमावड़ा लगा रहता है. इनमें कुछ वीडियो हंसाने वाले होते हैं, तो कुछ को देखकर हैरानी होती है. इन वीडियो में बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक शामिल होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें लोग बार-बार देखना पसंद करते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में एक मासूम बच्चा अपने दादा के साथ कुछ ऐसा करता है, जिसे देखते ही लोगों की हंसी छूट जा रही है।

ये तो हम सब जानते हैं कि बच्चे अपनी हरकतों से लोगों का काफी मनोरंजन करते हैं. लेकिन, कई बार बच्चे शैतानी में कुछ ऐसा कर गुजरते हैं जिसे देखकर लोग हैरान हो जाता है. अब जरा इस वीडियो को ही देख लीजिए किस तरह एक मासूम बच्चा अपने दादा के पास जाता है और अचानक उनकी पैंट खींचने लगता है. बच्चे की इस हरकत से एक पल के लिए दादा भी घबरा जाते हैं और जमकर बच्चे को डांटते हैं. तो सबसे पहले आप इस मजेदार वीडियो को देखें…

https://www.instagram.com/reel/COyJghWhf9i/?utm_medium=copy_link

इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आपको भी जरूर मजा आया होगा. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ‘babyworlds’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को एक लाख 47 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, इस मजेदार वीडियो पर यूजर्स लगातार कमेंट किए जा रहे हैं।

Leave a Reply