कोरोनाछत्तीसगढ़प्रदेशरायपुर

बड़ी खबर: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने जारी किया संदेश.. पढ़िए क्या है पूरी खबर

टीएस सिंहदेव ने लोगों से की मार्मिक अपील…

रायपुर।।छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कोरोना के बढ़ते आंकड़ों को लेकर वीडियो संदेश जारी किया है. सिंहदेव ने कहा कि हमें बड़े आयोजनों में जाने से बचना चाहिए. बड़े आयोजनों में भीड़-भाड़ का सामना करना पड़ता है. भीड़ में जाने से कोरोना संक्रमण का ज्यादा खतरा है.

हम सब मिलकर कोरोना को दे सकते हैं मात: टीएस सिंह

स्वास्थ्य मंत्री ने वैक्सीन लगवाने वालों से बी बड़ी अपील की है. सिंहदेव ने कहा कि कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले 6 हफ्ते तक सतर्क रहें. कोरोना मामलों को बढ़ने से रोकना हम सभी की जिम्मेदारी है. हम सब सतर्क रहेंगे, तो कोरोना केस में कमी आएगी. हम सब मिलकर कोरोना को मात दे सकते हैं.

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री आ चुके हैं कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल, अरुण वोरा और बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा कोरोना पॉजिटिव आए थे. रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया था. सभी मंत्री और विधायक कोरोना संक्रमण के मद्देनजर गाइडलाइन्स का पालन कर रहे हैं.

कोरोना संक्रमितों के आकड़ों से अलर्ट मोड पर सरकार

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. प्रदेश में सोमवार को 645 नए कोरोना मरीजों की की पहचान हुई है. प्रदेश में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 4 हजार 98 हो गई है. सोमवार को कोरोना की वजह से 7 लोगों की जान गई है. कोरोना संक्रमितों के आकड़ों से सरकार अलर्ट मोड पर है.

रायपुर में सबसे ज्यादा एक्टिव केस

रायपुर जिले में सबसे ज्यादा 1,080 एक्टिव केस हैं. सोमवार को रायपुर में 203 नए केस सामने आए. रायपुर में अब तक 57 हजार 344 कोरोना मरीज मिल चुके हैं. जिनमें से 818 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं पूरे प्रदेश की बात करें, तो अब तक कुल 3 लाख 17 हजार 974 केस सामने आ चुके हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button