पंचायत समीक्षा

बड़ी ​बहन ने ही कराया दो नाबालिग बहनों का गैंगरेप.. 6 गिरफ्तार.. पढ़िए पूरी खबर

देश क्राइम न्यूज़ प्रदेश राजस्थान

जयपुर।।राजस्थान के जयपुर, प्रताप नगर में गैंगरेप की बड़ी घटना सामने आयी है, जिसमें बड़ी बहन ने ही अपनी 2 छोटी नाबालिग बहनों का ही गैंगरेप करवा दिया, इस मामले में अब तक पुलिस 6 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

जानकारी के अनुसार 2 मई को दो सगी बहनों के साथ हुए गैंगरेप के मामले में प्रताप नगर थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 लोगों को गैंगरेप मामले में गिरफ्तार किया है, पकड़े गए आरोपियों में 3 नाबालिग भी शामिल हैं।

पुलिस के मुताबिक गैंगरेप करने के मामले में दोनों बहनों की बड़ी बहन समेत और दो अन्य को गिरफ्तार किया गया है, गिरफ्तार आरोपियों में दयाराम, रविंद्र मीणा और दोनों सगी बहनों की एक बहन शामिल है। पुलिस ने बताया कि सगी बहन की दोनों नाबालिग बहनों से अनबन चल रही थी, दोनों नाबालिग बहन अपनी बड़ी बहन के बॉयफ्रेंड के साथ रहने पर आपत्ति जता रही थीं, इस अनबन के चलते सगी बहन ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर इस घिनौनी करतूत की वारदात को अंजाम दिया।

प्लान के मुताबिक सगी बहन के बॉयफ्रेंड ने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले दोनों पीड़ितों को किडनैप किया और बंदूक की नोक पर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया, इसके बाद बदमाश दोनों पीड़ितों को बस स्टॉप पर छोड़कर फरार हो गए। घटना के बाद दोनों पीड़ितों ने प्रताप नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया। मामला दर्ज किए जाने के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को धर दबोचा। आरोपियों से पूछताछ जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *