पंचायत समीक्षा

सरगुजा संभाग :बांध के किनारे अचेत मिली युवती..तमाशबीन बन लोग बनाते रहे विडियो (video)…पढ़िए पूरी खबर

Uncategorized
@बैकुंठपुर(वेब डेस्क)//P.S. News।।
सिटी कोतवाली बैकुंठपुर पुलिस ने एक युवती की जान उस वक्त बचाई जब मूकदर्शक बने तमशबीन लोग झुमका बांध में किनारे पानी पर तैरती युवती को मृत मान फोटो विडियो बनाने में मशगूल थे।
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार  बैकुन्ठपुर के झुमका बाँध मे एक युवती का शरीर बाँध के पानी मे किनारे पर तैरता देखा गया, जिसकी सूचना थाना प्रभारी कमलकांत शुक्ला को मिलते ही थाना प्रभारी द्वारा तत्काल पेट्रोलिगं पार्टी को रवाना किया गया और मौके पर पहुँचने पर तसदीक करने पर यह पाया गया की युवती की उँगली हिल रही है। वही आँखों मे भी हरकत है।
युवती की उँगली और आँख मे हरकत देख तत्काल उसे पानी से बाहर निकाल जिला चिकित्सालय उपचार हेतू लाया गया हैं। जहाँ युवती का उपचार जारी है और स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है । युवती की स्थति समान्य नही हो पाने के कारण अभी युवती का बयान और घटना का कारण सामने नही आ पाया है। आज कोरिया जिले के बैकुन्ठपुर पुलिस टीम की तत्परता से एक युवती की जान बचा ली गई पुलिस के इस कार्य की सराहना की जा रही है।
घटना की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ वहाँ जमा हो गई और लोगों ने युवती को मृत मान कर फोटो और विडियो बनाने का काम जारी रखा, इसके विपरीत मामले में अगर सिटी कोतवाली पुलिस समय पर नही पहुँचती तो युवती की जान नही बचाई जा सकती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *