बृहस्पत का विवादास्पद बयान: पूर्व गृहमंत्री नेताम से किस बात की माफी मांगू, उनके कार्यकाल में पटवारी को पेशाब पिलाई गई थी उसकी या किसी और बात की…

 

छत्तीसगढ़।। रामानुजगंज से कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह ने फिर विवादास्पद बयान दिया है। इस बार उन्होंने राज्य के पूर्व गृह मंत्री राम विचार नेताम से पूछा है कि वह किस बात की उनसे माफी मंगवाना चाहते हैं। उनके कार्यकाल में पटवारी को पेशाब पिलाया गया था, इस बात पर या फिर कोरबा और दंतेवाड़ा की जेल से खूंखार नक्सली जेल ब्रेक करके भागे थे इस बात पर। बिलासपुर में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा यह नेताम ही हैं, जिनके कार्यकाल में फ्री शक्कर न देने पर फूड इंस्पेक्टर के कानों में सुई डाल दी गई थी।

कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ के पूर्व गृह मंत्री और बीजेपी के राज्यसभा सांसद राम विचार नेताम ने बृहस्पत सिंह पर अपने साथ दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि अगर वे टीएस सिंहदेव पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाकर उनसे माफी मांग सकते हैं तो मुझसे क्यों नहीं। उन्होंने बृहस्पत सिंह द्वारा माफी न मांगने पर उनके खिलाफ मानहानि का केस करने की बात कही थी।

टीएस सिंहदेव पर बयान किसी के दबाव में नहीं दिया

टीएस सिंहदेव पर जान से मारने के आरोप पर बृहस्पत सिंह ने कहा कि उन्होंने ये बयान किसी के दबाव में नहीं दिया था। वह स्वयं का विवेक रखते हैं, उन्हें जानकारी है और वह 3 लाख लोगों का प्रतिनिधित्व करते हैं। वह जो कहते हैं सोच-समझकर कहते हैं। अब उन्हें इस मामले में कुछ नहीं कहना है, जो कहना था विधानसभा में कह दिया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव प्रदेश में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।

Leave a Reply