छत्तीसगढ़क्राइम न्यूज़धमतरीप्रदेशसनसनी

ब्रेकिंग छत्तीसगढ़ दोहरा हत्याकांड: पति-पत्नी की हत्या..छत पर मिली लाश..फैली सनसनी

धमतरी।।छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. नगर पंचायत कुरूद के एक कॉलोनी में पति-पत्नी की हत्या कर दी गई है. दोनों के सिर को पत्थर से कुचलकर बेरहमी से मौत के घाट उतारा गया है. वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच कर रही है।

पूरा मामला कुरूद के श्रीराम टाउन (एफबी) काॅलोनी का है. जहां प्रथम एजुकेशन संस्था में नेशनल कंटेन टीम के गणित मास्टर ट्रेनर तुलेश चंद्राकर अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते थे. रविवार की सुबह दोनों का शव छत पर मिला है. पति-पत्नी के सिर पर नुकीले पत्थर से वार किया गया. उनके सिर पर तब तक हमला किया गया, जब तक दोनों ने दम नहीं तोड़ दिया. हालांकि उनके दोनों बच्चे सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

मौके-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस

हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके-ए-वारदात पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर, डीएसपी सारिका वैद्य, साइबर सेल से भावेश गौतम, कुरुद टीआई राम नरेश सेंगर सहित पुलिस की टीम पहुंची हुई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस की माने तो हत्या की वजह और कातिल का अभी पता नहीं चल सका है. पुलिस फॉरेंसिक टीम की मदद ले रही है. जिससे हत्यारे तक पहुंचा जा सके।

छत पर खून से लथपथ मिली लाश

बताया जा रहा है कि मृतकों का एक 7 साल का बेटा और ढाई साल की बेटी है. ये दोनों सुबह किसी अंकल के आने की बात कह रहे हैं. दोनों बच्चों को जब माता-पिता घर पर नहीं दिखे, तब उन्हें ढूंढने बाहर निकल पड़े. तभी पड़ोसी की नजर बच्चों पर पड़ी. बच्चों को जब घर लाकर उनके माता-पिता को ढूंढा गया. ढूंढते-ढूंढते जब छत पर पहुंचे, तो उनके होश उड़ गए. छत पर खून से लथपथ दोनों की लाश पड़ी हुई थी।

जांच में जुटी पुलिस

हालांकि घर में ज्वेलरी सुरक्षित है, लेकिन अलमारी खुला मिला है. पुलिस कई प्रकार के संदेह जता रही है. फिलहाल अभी किसी भी नतीजे पर पहुंची है. फॉरेंसिक टीम की मदद से पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button