पंचायत समीक्षा

ब्रेकिंग सरगुजा संभाग :रिश्ते तार-तार..पिता ने दो बेटों के साथ मिलकर बड़े बेटे को उतारा मौत के घाट

छत्तीसगढ़ क्राइम न्यूज़ बलरामपुर सरगुजा संभाग

बलरामपुर।।बलरामपुर में एक ऐसी हत्या का मामला सामने आया है, जिसने रिश्तों को तार-तार कर दिया। दरअसल एक पिता ने अपने दो पुत्रों के साथ मिलकर बड़े बेटे को उतारा मौत के घाट उतार दिया और साक्ष्य छुपाने के लिए शव को भी दफना दिया।

बताया जा रहा है कि वारदात की वजह जमीन विवाद है। पुलिस ने पिता-पुत्र समेत तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरा मामला जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के जोकापाठ बग़ीचापारा गांव का है, जहां जमीन की लालच में एक निर्दयी पिता गेनवा ने अपने दो बेटों सोहन और छोटन के साथ मिलकर बड़े बेटे की ही धारदार हथियार से हत्या कर डाली।

जानकारी के मुताबिक पिता गेनवा ने अपने दो बेटे सोहन और छोटन के साथ मिलकर बड़े बेटे तुलेश्वर की जमीन हथियाने के उद्देश्य से उसे ही मौत के घाट उतार दिया। यही नहीं साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से तीनों आरोपियों ने हत्या करके शव को भी दफना दिया। जब मामले की जानकारी पुलिस को लगी तो पुलिस ने कब्र खुदवाकर शव को बाहर निकलवाया और मामले की तफ्तीश शुरू की।

पुलिस ने जांच में पाया कि मृतक के सिर कमर सहित अन्य हिस्सों पर धारदार हथियार से वार करने के निशान हैं। पुलिस ने इस मामले पर संदेही पिता पुत्रों को हिरासत में लेकर जब पूछताछ किया तो इस पूरे मामले का खुलासा हुआ।

मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शंकरगढ़ थाना प्रभारी उमेश बघेल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में दो की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, जिन्हें क्वारेंटाइन सेंटर भेजने की तैयारी हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *