ब्रेकिंग NEWS : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रदेशवासियों से कही ये बड़ी बात …पढ़िए पूरी खबर

रायपुर।। राजधानी और प्रदेश भर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामले को देखते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चिंता जताई है. उन्होंने प्रदेशवासियों से कोरोना संक्रमण से बचाव के उपायों का कड़ाई से पालन करने की अपील की हैं. साथ ही नागरिकों को पात्रतानुसार टीकाकरण के कार्य में सहयोग करने की बात कही।

उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई की सफलता के लिए यह जरूरी है कि पात्रतानुसार सभी लोग टीका लगवाएं.सीएम  बघेल ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सभी लोग मास्क लगाएं, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, सेनेटाईजर का उपयोग करें और साबुन से बार-बार हाथ धोएं. इन उपायों का पालन कर कोरोना से बचा जा सकता है. उन्होंने कहा कि टीका लगाने के बाद भी मास्क, सुरक्षित दूरी तथा हाथों को साबुन से बार-बार धोने जैसे उपाय करते रहें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार के साथ समाज के सभी वर्गों के सहयोग से ही छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण को रोकने में हम अब तक काफी हद तक सफल हुए हैं. उम्मीद है कि भविष्य में भी सभी के सहयोग से हम कोरोना को रोकने में सफल होंगे. उन्होंने सभी नागरिकों से कोरोना के बचाव उपायों का कड़ाई से पालन करने की अपील की है।

Leave a Reply