बड़ी वारदात: यहाँ के बैंक से लाखों रूपये की लूट.. सुरक्षाकर्मी को मारी गोली.. जानिए पूरी खबर

भिलाई।।भिलाई स्थित एक बैंक में तैनात गार्ड की हत्या कर लाखों रूपए लूटकर आरोपी ले गये है। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे दूर्ग जिले में हडकंप मच गया है। हालांकि पुलिस ने घटना के बाद गांव के ही तीन संदेहियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है। वारदात गुरूवार शाम की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक घटना भिलाई थाना 3 के नंदौरी गांव की है। यहां पर स्थित सेवा सहकारी बैंक में तैनात सुरक्षाकर्मी हरीशंकर वर्मा की गुरूवार को सिर पर वार कर हत्या कर दी गयी। हत्या के बाद बैंक के अंदर घुसकर आरोपियों ने आठ से दस लाख रूपए लूट कर ले गये है। इस घटना के बाद एसपी प्रसांत ठाकुर ने एक विशेष टीम बनाकर जांच के आदेश दिये है, जिसके बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर गांव के ही तीन संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

घटना के संबंध में दुर्ग शहर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय ध्रुव ने बताया कि, धान संग्रहण केंद्र के चौकीदार की सिर पर वार कर हत्या की गई है और हत्या के बाद आरोपियों ने आलमारी को तोड़कर लाखो रुपये लूट कर फरार हो गए है इस मामले में पुलिस हर पहलुओं पर जांच की जा रही है चौकीदार की हत्या आसपास या परिचितों द्वारा ही लूट की नियत से वारदात को अंजाम दिया गया पुलिस जल्द आरोपियों को पकड़ा लिया जाएगा ।

Leave a Reply