पंचायत समीक्षा

भाजपा के इस वरिष्ठ विधायक ने की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रधानमंत्री बनने की कामना.. जानें पूरी खबर

छत्तीसगढ़ कोरबा प्रदेश बिलासपुर संभाग राजनीति

कोरबा।। अपने बेबाक बयानों को लेकर मशहूर पूर्व गृहमंत्री और भाजपा विधायक ननकीराम कंवर ने अबकी बार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रधानमंत्री बनने की कामना कर डाली, वह भी एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार. भाजपा विधायक से तारीफ सुनकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लगे हाथ छत्तीसगढ़ी में मोदी की उनकी बातों को सुनने की बात कह दी, जिससे मौजूद लोग ठहाके लगाने लगे।

दरअसल, शनिवार को कोरबा और जांजगीर को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल वर्चुअल कार्यक्रम के माध्यम से विकास कार्यों की  सौगात दे रहे थे. कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान भाजपा विधायक ननकी राम ने मुख्यमंत्री बघेल से शिकवा-शिकायतें करने के साथ उनके प्रधानमंत्री बनने की शुभकामनाएं देकर कोरबा में कार्यक्रम स्थल पर लोगों के साथ-साथ सीएम हाउस में मौजूद लोगों को भी हंसने पर मजबूर कर दिया।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कोरबा जिला में 104 करोड़ रुपए के विकास कार्याें का वर्चुअल माध्यम से लोकार्पण कर रहे थे. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायपुर से लाइव थे, वहीं कोरबा के राजीव गांधी इंडोर आडिटोरियम में जिला प्रशासन ने इस लोकार्पण कार्यक्रम की तैयारी कर रखी थी. विकास कार्यों के लोकार्पण अवसर पर सभी नेताओं को मंच पर बोलने का मौका मिला।

बीजेपी के कद्दावर आदिवासी नेता ननकीराम कंवर ने मंच पर पहुंचते ही पहले तो जिले में व्याप्त समस्याओं से मुख्यमंत्री को अवगत कराया, और बातों ही बातों में ये कह दिया कि प्रदेश में काम अच्छे से होना चाहिए. अगर गलत है तो उस गलत पर कार्रवाई होनी चाहिए. मैं तो कहता हूं आप मुख्यमंत्री से प्रधानमंत्री बन जाईये, मेरी आपको शुभकामनाएं है, लेकिन काम अच्छे से करवाइये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *