पंचायत समीक्षा

भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने टीका लगाने के पहले किया रक्त दान… 

Uncategorized
@अंबिकापुर//PS News।।
भारतीय जनता पार्टी  राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर ‘सेवा ही संगठन’ कार्यक्रम के अंतर्गत आज भारतीय जनता युवा मोर्चा सरगुजा के द्वारा शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया,  जिसमें भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री ललन प्रताप सिंह, भारतीय जनता युवा मोर्चा सरगुजा जिला अध्यक्ष श्री विश्व विजय सिंह तोमर  व  भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता कृष्ण कुमार शर्मा  व वीरेंद्र सिंह बघेल  विशेष रूप से उपस्थित रहे, जिसमें  सरगुजा के युवाओं ने बड़ी संख्या में अपनी सहभागिता दिखाई व रक्तदान किया।
भाजपा अध्यक्ष श्री ललन प्रताप सिंह ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के सभी रक्तदाताओं का अभिनंदन किया एवं सभी युवाओं से आग्रह किया कि वे सब भी कोरोना वैश्विक महामारी से लड़ने तथा लोगों  की मदद करने के लिए आगे आए और रक्त की वजह से होने वाली परेशानियों को कम करने में अपनी सहभागिता दर्ज कराएं।
पंचायत समीक्षा
भाजयुमो अध्यक्ष  श्री तोमर  ने कहा कि जिस प्रकार कोरोना का टीका लगा लेने के बाद 1 महीने तक रक्तदान नहीं कर सकते जिससे कि ब्लड बैंक में रक्त की कमी ना हो, जरूरतमंदों को सही समय पर ब्लड मिल सके इसके लिए आज भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला सरगुजा ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया जिसमें युवा मोर्चा के सभी कार्यकर्ता वैक्सीन लगाने से पहले जिला अस्पताल अंबिकापुर में रक्तदान करने आए एवं साथी युवाओं को रक्तदान करने के लिए जागरूक कर स्वेच्छा से  रक्तदान करवाया। जिसमें 16 युवाओं ने रक्तदान किया और यह रक्तदान शिविर का आयोजन अभी निरंतर कुछ दिनों तक जारी रहेगा और उन्होंने कहा कि जो भी युवा वैक्सीन लगाने जा रहे हैं वह भी वैक्सीनेशन से पहले रक्तदान जरूर करें जिससे कि जरूरतमंदों को पर्याप्त मात्रा में रक्त मिल सके। सोशल मीडिया के माध्यम से भी सभी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता वैक्सीनेशन से पहले रक्तदान करने के लिए युवाओं को प्रेरित कर रहे हैं।
रक्तदान करने वालों में अनिरुद्ध मिश्रा मिथिलेश,आनंद साहू,,फिरोज,हिमांशु सिंह,गोलू सिंह, विकास जायसवाल,श्रवण यादव,संदीप मिश्र,अंशुल श्रीवास्तव,वीर सोनी,चंदन शुक्ला,हर्ष जयसवाल,रवि सोनी,दीपक यादव,सोलू सिंह,अनुराग शुक्ला,धीरज सिंह,अभिनंदन सिंह,मुकेश कश्यप, धनंजय सिंह उपस्थित रहे।

पंचायत समीक्षा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *