Uncategorized

महज़ 13 साल की युवती को 114 बार चाकू से किया छल्ली… सीसीटीवी के रिकॉर्ड से हुआ ख़ुलासा…

@फ्लोरिडा(वेब डेस्क)//P.S. News।। 
एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। एक 13 साल के लड़की को 14 साल के लड़के ने 114 बार चाकू मारकर हत्या कर दी है। वहीं लड़की का शरीर इस महीने की शुरूआत में पूर्वोत्तर फ्लोरिडा के जंगल में मिला था। अदालत के रिकॉर्ड के मुताबिक सेंट जॉन्स काउंटी में स्टेट अटॉर्नी के कार्यालय ने गुरुवार को ग्रैंड जूरी के जरिए उसे प्रथम श्रेणी की हत्या के आरोप में आरोपी करार दिया है।
साथ ही एडन फूसी के मामले को किशोर से वयस्क अदालत में शिफ्ट करने के लिए एक नोटिस दायर किया है। माना जा रहा है कि फूसी को आजीवन कारावास की सजा हो सकती है। वहीं राज्य के अटॉर्नी आरजे लारिजा ने एक इंटरव्यू में बताया कि फूसी का केस वयस्क अदालत को देना न केवल उचित था, बल्कि उनके कार्यालय का एकमात्र विकल्प था, साथ ही बताया कि फूसी ने लड़की को 114 बार चाकू से गोदा था। वहीं जांचकर्ताओं ने कहा कि फूसी ने कई दोस्तों को भी बताया था कि उसने किसी को मारने की योजना बनाई थी, हालांकि ये स्पष्ट नहीं था कि वो बेली को मारने वाला है।
फूसी पर लगा हत्या का आरोप :
बेली को आखिरी बार 9 मई के दिन जैक्सनविले के दक्षिण में डर्बिन क्रॉसिंग समुदाय के सामुदायिक केंद्र में देखा गया था। वहीं सेंट जॉन्स काउंटी शेरिफ कार्यालय ने कहा कि बेली के माता पिता ने उस सुबह के बाद में उसके लापता होने की सूचना दी और एक पड़ोसी को उसका शव जंगल में पड़ा मिला था, जिसके बाद फूसी को दूसरे दिन हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।
फूसी के घर के पास मिला शव :
जांच रिपोर्ट में बताया गया है कि लड़की का शव लड़के के घर के पास पाया गया है। वहीं रिपोर्ट में कहा गया है कि एक गोताखोर दल को पास के तालाब में एक चाकू मिला जिसे जांचकर्ताओं का मानना है कि ये हत्या का हथियार था। जबकि सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक 9 मई को बेली को आखरी बार फूसी के साथ देखा गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button