पंचायत समीक्षा

युवती से दुष्कर्म कर उसे बेच डाला आरोपी और सहयोगी गिरफ्तार…

क्राइम न्यूज़ छत्तीसगढ़ बिलासपुर संभाग बेमेतरा

बेमेतरा।।जिले में दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ऐसा ही एक मामला कोतवाली थाना इलाके में सामने आया है. आरोपी युवक प्रकाश विश्वकर्मा एक युवती को शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया. आरोपी अपने साथी के साथ मिलकर युवती को रायपुर से मेरठ ले गया. आरोपी ने वहां अपने साथी के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद दोनों आरोपियों ने पीड़ित युवती का सौदा कर उसे यूपी के बुलंदशहर निवासी को डेढ़ लाख रुपए में बेच दिया. उसके साथ युवती की शादी करा दी गई. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

युवती को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

बेमेतरा थाना क्षेत्र में रहने वाले प्रकाश विश्वकर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए एक युवती से दोस्ती की. प्रकाश ने उसे प्रेम के जाल में फंसाया. युवती को प्रकाश शादी का झांसा देकर अपने दोस्त राजू गिरी के साथ 21 फरवरी को बहला-फुसलाकर ले गया. दोनों युवती को रायपुर से मेरठ ले गए और कुछ दिन बाद मेरठ से दिल्ली ले गए. वहां प्रकाश विश्वकर्मा ने युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया.

बुलंदशहर में डेढ लाख में किया युवती का सौदा

आरोपी पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे यूपी के बुलंदशहर ले गया. वहां उसने गजेंद्र चौधरी नाम के शख्स के साथ युवती का सौदा किया और उसे डेढ़ लाख रुपए में बेच दिया. बेचने के बाद 15 मार्च 2021 को गजेंद्र की शादी युवती से करा दी गई. बेमेतरा में परिजनों ने युवती की तलाश शुरू की. आसपास कुछ पता नहीं चलने पर बेमेतरा सिटी कोतवाली पुलिस को इसकी जानकारी दी गई।

मामले में तीनों आरोपी गिरफ्तार, जेल दाखिल

बेमेतरा पुलिस ने सूचना मिलने पर तुरंत मामले की जांच शुरू कर दी. पूरे मामले का पता चलते ही पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी. जिसके बाद मुखबिर की सूचना पर आरोपियों तक पहुंचा गया. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर युवती को उसके चंगुल से छुड़ाकर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने तीनों आरोपियों को मेरठ से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. जिसके बाद तीनों को जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *