पंचायत समीक्षा

रक्षक बना भक्षक:दुष्कर्म के बाद नाबालिग को जलाने की कोशिश, ASI गिरफ्तार…

क्राइम न्यूज़ छत्तीसगढ़ प्रदेश राजनांदगांव

 

राजनांदगांव।। छुईखदान थाना में पदस्थ आरोपी एएसआई नरेंद्र गहने पर घर में खाना बनाने का काम करने वाली महिला की 15 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप है। काम करने वाली महिला अस्वस्थ होने पर आरोपी के घर नाबालिग को काम करने के लिए भेजती थी. इसी दौरान एएसआई ने उसे जाल में फांसा और दुष्कर्म किया।

आरोपी द्वारा नाबालिग से दुष्कर्म का सिलसिला लंबे समय तक चलता रहा. हाल ही में एएसआई ने दुष्कर्म करने के बाद नाबालिग को जलाकर मारने का प्रयास भी किया. नाबालिग के पैरों में जलने के निशान हैं. नाबालिग किसी तरह जान बचाकर भागी और घर पहुंच कर अपनी मां को सारी घटना की जानकारी दी. दोनों ने छुईखदान थाना पहुंचकर एएसआई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है. आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया है।

इस मामले में एडिशनल एसपी प्रज्ञा मेश्राम का कहना है की पीड़िता की मां आरोपी के घर काम करने आती थी और कभी-कभी पीड़ित भी काम करने आती थी. इसी बीच आरोपी ने दुष्कर्म किया है और मामले को दबाने के लिए पीड़िता की हत्या करने का प्रयास भी किया है. पीड़िता का ब्यान लिया गया है और बयान के बाद आरोपी एएसआई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. दुष्कर्म के आरोपी एएसआई को सस्पेंड भी कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *