पंचायत समीक्षा

रेप मर्डरकांड CG : सहेली के भाई ने किया था हैवानियत.. फिर कुएं में फ़ेंक दिए थे शव.. पढ़िए पूरी खबर

क्राइम न्यूज़ छत्तीसगढ़ प्रदेश बलौदाबाजार

बलौदाबाजारब।।लौदाबाजार जिले में सात साल की बच्ची के साथ बलात्कार और फिर हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में एक मृतिका बच्ची के सहेली का भाई है। पुलिस दोनों आरोपियों को ज्युडिशियल रिमांड पर लेकर उनके खिलाफ आगे की कार्रवाई की कार्रवाई की जा रही है।

घटना पौंसरी गांव की है। 25 मई को गांव के ही एक किसान की बेटी खेलते हुये अचानक गायब हो गयी थी, जिसके बाद इसकी शिकायत बच्ची के परिजनों ने पुलिस में की थी। जांच के दौरान 26 मई की सुबह गांव के ही एक कुएं में बच्ची का शव मिला था। बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि, रेप के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई थी।

रिपोर्ट सामने आने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुये गांव के ही दो युवकों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू की गई। दोनों युवकों ने पहले तो गोलमोल जवाब देकर पुलिस को गुमराह करते रहे। पुलिस ने जब कढ़ाई से पूछताछ की तो दोनों आरोपी ने हत्या और रेप की बात कबूल कर ली।

पकड़े गये आरोपियों में एक आरोपी 17 वर्षीय मृतक बच्ची के सहेली का भाई है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि, घटना वाले दिन मृतिका बच्ची उसके घर खेलने के लिए आयी थी। इस दौरान अरोपी की बहन घर पर नहीं थी। इसी का फायदा उठाकर आरोपी ने बच्ची को जबरन बथरूम में ले गया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया।

बच्ची जब शोर मचाने लगी तो आरोपी ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। बच्ची की मौत होने के बाद आरोपी ने उसके शव को अपने दोस्त जगमोहन वर्मा के साथ मिलकर कुएं में फेंक दिया था। फिलहाल दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *