पंचायत समीक्षा

लव, मैरिज और फिर हत्या का प्रयास:पत्नी रूठ कर मायके गई तो पेट में मार दिया चाकू…

क्राइम न्यूज़ छत्तीसगढ़ बलौदाबाजार

 

छत्तीसगढ़।। बलौदाबाजार में पत्नी रूठ कर मायके गई तो युवक ने उसके पेट में चाकू मार दिया। महिला को गंभीर हालत में रायपुर रेफर किया गया है। जहां देर रात उसका ऑपरेशन हुआ। हालांकि उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। वारदात के बाद से ही आरोपी पति फरार है। 10 माह पहले ही दोनों ने घर वालों की मर्जी के बिना लव मैरिज की थी। इसके कुछ दिन बाद से ही दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया था। मामला गिधपुरी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम भवानीपुर निवासी गीतांजलि साहू (18) पुत्री गेंद लाल साहू और गांव का ही राम प्रसाद (24) पुत्र चिंता एक दूसरे से प्यार करते थे। एक ही समाज का होने के बाद भी परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे। इस पर करीब 10 माह पहले दोनों ने भागकर रायपुर के मंदिर में शादी कर ली। फिर वहीं रहने लगे थे। आरोप है कि शादी के कुछ दिन तो ठीक चला, उसके बाद राम प्रसाद ने शराब पीकर गीतांजलि से मारपीट शुरू कर दी।पंचायत समीक्षा

मायके गई तो समाज के लोगों ने समझाकर फिर साथ भेज दिया

तंग आकर गीतांजलि ससुराल चली आई, लेकिन वहां भी राम प्रसाद ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस पर वह परेशान होकर मायके आ जाती। इसके बाद समाज के लोगों ने दोनों को समझाकर फिर साथ भेज दिया, पर राम प्रसाद की हरकतों में सुधार नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि सोमवार रात भी शराब पीकर आया और गीतांजलि की बुरी तरह से पिटाई की। इस पर गीतांजलि रात में ही अपने मायके चली आई।

तालाब में नहाने के दौरान मां के सामने ही मार दिया चाकू

यह बात राम प्रसाद को बर्दाश्त नहीं हुई। वह गुरुवार को घर से चाकू लेकर ससुराल निकल गया। वहां घर के सामने बने तालाब में उसकी पत्नी अपनी मां के साथ नहा रही थी। वहीं तालाब में उतर कर आरोपी राम प्रसाद ने गीतांजलि के पेट में चाकू से 3-4 वार कर दिए। इसके बाद वहां से भाग निकला। बुरी तरह जख्मी हालत में गीतांजलि को पलारी अस्पताल लाया गया। वहां उसकी हालत गंभीर देख रायपुर रेफर कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *