पंचायत समीक्षा

शराबी पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट: अब पहुंचा सलाखों के पीछे…

क्राइम न्यूज़ कोरिया छत्तीसगढ़ प्रदेश

 

छत्तीसगढ़।। कोरिया जिले में पति अपनी पत्नी की हत्या कर फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी पति को मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने 12 घंटे के भीतर ही अपराध को सुलझाने में सफलता मिली है। घटना मनेन्द्रगढ़ थाना क्षेत्र का है।

पूरा मामला मनेन्द्रगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत चनवारीडांड के मलाईभट्ठा का है. आरोपी पति अजय कोल ( 35 वर्ष) आदतन शराबी है. शराब के नशे में दोनों के बीच विवाद होते रहता था. शनिवार को पत्नी चंदा की गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गया. परिजनों ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई. जिसके आधार पर थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे, जहां से जांच पड़ताल शुरू की।

बताया जा रहा है कि पत्नी चंदा लोन ले रखी थी. जिसकी किस्त पटाने के लिए पति को शराब पीने से मना करती थी. इसी बात से नाराज पति ने शराब के नशे में अपनी पत्नी को दुपट्टे से गला दबा हत्या कर दी. घटना का अंजाम देने के बाद आरोपी घर से फरार हो गया. लेकिन इसकी भनक परिजनों को लग गई।

पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए आरोपी की तलाश शुरू की और 12 घंटे के भीतर मध्यप्रदेश के कोतमा से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत कार्रवाई किया है. उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *