पंचायत समीक्षा

शराब के लिए दोस्तों में हुआ विवाद… 06 लोगों ने मिलकर युवक को उतारा मौत के घाट…

Uncategorized

@कवर्धा(वेब डेस्क)//P.S. News।। 

जिले के चिल्फी थाना पुलिस को अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने में कामयाबी मिली है, हत्या के आरोप में नक्सल प्रभावित गांव आमा पानी के छह लोगों को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है।
कड़ाई से पूछताछ व पुलिस के द्वारा सभी संदेही से अलग-अलग लंबी पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि आमपानी गांव में ग्रामीण हीरा बैगा के घर पुत्र होने पर छठी कार्यकम के दिन मृतक लतेलु राम से शराब पीने की मामूली विवाद पर बेरहमी से एक राय होकर डंडे व खेत जोतने के हल से पीट-पीटकर बेहोश करते तक मारे जिसके बाद कार्यक्रम में बैठने के लिए लाए ग्रीन नेट में लपेटकर साइकिल में रस्सी से कैरियर में बांधकर जंगल में दुर्गम इलाके में ले जाकर फिर से गला घोंट कर नाले में फेक दिया।
पंचायत समीक्षा

दरअसल 25 मई को ग्राम आम पानी के जंगल में नर कंकाल मिला था, शव के आसपास सायकल व जूता बरामद हुआ था। शव पूरी तरह से कंकाल हो जाने के कारण मृतक की पहचान नहीं हो पा रही थी।

बताया गया कि मृतक सायकल व जूता की जांच करने पर मृतक बोडला थाना के ग्राम खरिया निवासी लतेलु बांधे के रूप में शिनाख्त की गई। जांच के दौरान ही पता चला कि लतेलु सायकल से गांव गांव घूम कर बांस से बने सामान जैसे पर्रा, सूपा खरीदकर शहर में बेचता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *