शराब पीने के विवाद में भांजे ने की मामा की हत्या… पढ़िए पूरी खबर

बेमेतरा।। जिले के बेरला थाना क्षेत्र क्षेत्र के सरदा में भांजे ने अपने मामा की बेरहमी से हत्या कर दी. दोनों के बीच शराब पीने को लेकर विवाद हुआ था. वहीं मामले में बेरला पुलिस ने आरोपी भांजे को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को बेमेतरा कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

क्या है पूरा मामला ?

मामला बेरला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव सरदा का है. मंगलवार शाम संतोष सतनामी और उसका भांजा राजकुमार बंजारे घर में शराब पी रहे थे. दोनों में शराब पीने को लेकर विवाद होने लगा और विवाद इतना बढ़ गया की आवेश में आकर राजकुमार ने संतोष के सिर पर टंगिया से वार कर दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी को न्यायालय ने भेजा जेल

मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. हत्या में उपयोग टंगिया को भी पुलिस ने बरामद कर जब्त कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया. जहां उसे जेल भेज दिया है. पुलिस ने बेरला अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया. कार्रवाई के दौरान बेरला थाना प्रभारी नासिर खान सहायक उपनिरीक्षक अंजोर साहू प्रधान आरक्षक महावीर यादव आरक्षक साबित युगल भूषण मारकंडे भोला साहू और अन्य स्टाफ की सराहनीय भूमिका रही है।

Leave a Reply