पंचायत समीक्षा

शर्मसार : अस्पताल में भर्ती कोरोना (Covid-19) पॉजिटिव महिला के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म… राजधानी के बड़े अस्पताल का मामला, जांच में जुटी पुलिस…

देश क्राइम न्यूज़ प्रदेश बिहार

पटना।।बिहार के निजी अस्पतालों में महिलाओं की इज्जत के साथ खिलवाड़ के मामले अब खुलकर सामने आते जा रहे हैं. हाल ही में भागलपुर में स्थित ग्लोकल अस्पताल में मरीज की पत्नी के साथ छेड़खानी का मामला सुर्खियों में रहा था. इस मामले में वहां के एक कर्मचारी की गिरफ्तारी भी की जा चुकी है.

उसी महिला ने पटना स्थित राजेश्वर अस्पताल में भी अश्लील हरकत किये जाने का मामला पत्रकारनगर थाने में दर्ज कराया है. इसकी जांच जारी है. ये मामला अभी सुर्खियों में है कि अब राजधानी पटना में अस्पताल में •महिला मरीज के साथ सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है.

पटना के राजाबाजार स्थित एक बड़े अस्पताल में वारदात

पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के राजाबाजार स्थित एक बड़े अस्पताल के आइसीयू में भर्ती कोरोना पॉजिटिव महिला से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. बताया जा रहा है कि अस्पताल में दो से तीन की संख्या में लड़कों ने महिला के साथ गंदा काम किया है.

पीड़िता की बेटी ने अपनी मां के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के बाद बातचीत का वीडियो भी वायरल कर दिया है. इस घटना की सूचना मिलने पर शास्त्रीनगर थाने की पुलिस मामले की जानकारी पर अस्पताल पहुंची. बताया जाता है कि यह घटना रविवार रात की है.

पुलिस ने कहा- सच्चाई का पता लगा रहे हैं 

महिला को कोरोना संक्रमित होने पर परिजनों ने गंभीर अवस्था में शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के राजाबाजार स्थित एक बड़े अस्पताल में भर्ती कराया था. आरोप है कि देर रात करीब 46 वर्षीय महिला के साथ दो से तीन की संख्या में लड़कों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया. ताजा अपडेट तक इस मामले में थाने में प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी है.

इस संबंध पूछे जाने पर शास्त्री नगर थाने के इंस्पेक्टर रामशंकर सिंह ने बताया कि ऐसी वारदात के संबंध में जानकारी मिली है. एक टीम इस मामले की जांच कर रही है और वह राजाबाजार स्थित अस्पताल में जाकर सच्चाई का पता लगा रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *