पंचायत समीक्षा

शादी का झांसा देकर प्रेमिका को बनाया हवस का शिकार: गर्भवती होने पर हुआ था फरार, आरोपी गिरफ्तार …

क्राइम न्यूज़ गरियाबंद छत्तीसगढ़

 

गरियाबंद।। लव, सेक्स और धोखा का एक मामला देवभोग थाना क्षेत्र से सामने आया है. मदांगमूड़ा में रहने वाला भारत मरकाम 2010 में एक युवती से प्रेम संबंध बनाया. इसके बाद शादी का प्रलोभन देकर लगातार उससे शरीरिक संबंध बनाता रहा. 2011 में युवती गर्भवती हुई तो शादी करने के बजाए उसे छोड़ कर भाग गया।

युवती को भरोसा था कि वो एक दिन जरूर आएगा. एक तरफा प्यार के झांसे में आ चुकी युवती ने एक नवजात को जन्म भी दिया. 2013 में नवजात की मौत हो गई. तब से लेकर रोजाना अपने प्रेमी के इंतजार में थी. 10 साल बाद जब आरोपी गांव लौटा तो पीड़िता ने शादी के वायदे को याद दिलाते हुए उसे अपने साथ रखने का आग्रह करने आरोपी के घर पहुंच गई।

आरोपी ने अपने आप को शादी शुदा होना बता कर पीड़िता को घर से भगा दिया. आज पीड़िता ने देवभोग थाने में इसकी शिकायत लेकर पहुंची. जहां उसने बताया कि शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक सम्बंध बनाया था. गर्भ ठहरते ही प्रेमी भाग खड़ा हुआ था. 10 साल बाद लौटा फिर शादी करने से इंकार कर दिया।

एडिशनल एसपी सुखनन्दन राठौर ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ 376 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *