संसद में छत्तीसगढ़ की दो महिला सांसदों के साथ दुर्व्यवहार, बयां करते वक़्त सामने आए आंसू…

 

रायपुर।। कांग्रेस का आरोप है कि मानसून सत्र के दौरान उनकी दो सांसद फूलो देवी नेताम और छाया वर्मा के साथ सदन में बदसलूकी हुई. इस दौरान दोनों सांसद खुद को 42 मार्शलों से बचाती रहीं. इस दौरान धक्का-मुक्की में उन्हें चोटें भी आई है. दोनों महिला सांसदों का आरोप है कि उन्हें राज्यसभा के अंदर 42 मार्शलों ने घेर लिया और उनके साथ धक्का-मुक्की हुई।

उन्होंने बताया कि धक्का-मुक्की के दौरान फूलो देवी नेताम गिर गई थी. जिससे उन्हें काफी चोट आई है. इस धक्का-मुक्की में छाया वर्मा को भी चोटें आई हैं. इस बात की जानकारी कांग्रेस प्रदेश कार्यालय राजभवन में आयोजित पत्रकार वार्ता में सांसद फूलो देवी नेताम और छाया वर्मा ने दी. इस दौरान फूलो देवी नेताम घटना को बयां करते समय रो पड़ीं. सांसद छाया वर्मा के भी आंसू छलक गए।

इन दोनों सांसदों ने उस दिन की घटना का पूरा वीडियो जारी करने की सरकार से मांग की है. इसके साथ ही प्रदेश में जिस तरह से भाजपा के सांसद ने पत्रकार वार्ता लेकर इन दोनों महिला सांसदों पर आरोप लगाए हैं. उन्हें बदनाम करने की कोशिश की है. उसके लिए माफी मांगने की बात कही है. राज्यसभा सांसद फूलोदेवी नेताम और छाया वर्मा के साथ सदन की कार्यवाही के दौरान दुर्व्यवहार हुआ था. इसे लेकर कांग्रेस में उबाल है. कांग्रेस ने इस मुद्दे पर प्रदर्शन का एलान किया है।

Leave a Reply