पंचायत समीक्षा

सनसनी मामला :ससुर और बहू की Love story.. बेटे को करंट देकर मारा..पढ़िए पूरी खबर…

क्राइम न्यूज़ देश प्रदेश राजस्थान सनसनी

जैसलमेर।।पश्चिमी राजस्थान से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर बसे जैसलमेर जिले में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली वारदात का खुलासा हुआ है. यहां एक पिता ने पुत्रवधू से अपने अवैध प्रेम संबंधों के चलते बेटे को करंट लगाकर मार डाला।

इससे पहले पत्नी ने अपने पति को निंबू की शिकंजी में नींद की गोलियां मिलाकर उसे पिला दिया जिससे वह बेहोश हो गया. दस दिन पहले हुये इस हत्याकांड का बुधवार को जब पर्दाफाश हुआ तो सुनने वालों के पैरों तले से जमीन खिसक गई. पुलिस ने आरोपी ससुर और उसकी पुत्रवधू को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुटी है।

नाचना पुलिस उपाधीक्षक पुलिस हुकमाराम बिश्नोई ने बताया कि मामला नाचना थाना इलाके के आसकन्द्रा गांव से जुड़ा हुआ है. 10 दिन पूर्व वहां एक युवक हीरालाल मेघवाल की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत हो गई थी. परिजनों ने युवक का अंतिम संस्कार कर दिया था।

लेकिन मृतक हीरालाल युवक के छोटे भाई ने मामले में हत्या का शक जताते नामजद मुकदमा दर्ज करवाया था. उसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्र से बाहर निकाल कर मेडिकल बोर्ड से उसका पोस्टमार्टम करवाया. इस इलाके में मेघवाल समाज में शव काे दफनान की पंरपरा है.

उसके बाद पुलिस ने जब मामले की जांच-पड़ताल तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ. पुलिस ने जब हीरालाल की पत्नी पारले से कड़ाई से पूछताछ की तो पूरी पिक्चर क्लियर हो गई. पूछताछ में पारले ने स्वीकार कर लिया कि उसने अपने ससुर मुकेश कुमार के साथ मिलकर हीरालाल को मौत के घाट उतारा था. हीरालाल की पत्नी ने पुलिस को बताया कि घटना की रात को उसने निंबू की शिकंजी में नींद की गोलियां मिलाकर हीराला को पिला दी. इससे वह बेहोश हो गया. बाद में दोनों ने मिलकर हीरालाल को करंट देकर मार दिया।

पुलिस ने बताया कि पारले के अपने ससुर से अवैध प्रेम संबंध है. इसके चलते दोनों ने हीरालाल को रास्ते से हटाने के लिये उसे योजनाबद्ध तरीके से मौत के घाट उतार दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *