अम्बिकापुरक्राइम न्यूज़छत्तीसगढ़सरगुजा संभाग

सरगुज़ा: डबल मर्डर एक ही परिवार के 4 लोगों ने माँ-बेटे को उतारा मौत के घाट…

अंबिकापुर।।चौकी केदमा क्षेत्र के ग्राम सितकालो में रविवार को 2:30 बजे करीब खेत में मेड बांधने का काम कर रहे मां बेटे को जमीन विवाद में कुल्हाड़ी से वारकर मौत के घाट उतारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना के बाद से हत्या के चारो आरोपी फरार हैं।

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए चौकी प्रभारी केदमा राम नगीना यादव ने बताया कि रविवार को दोपहर 2:30 बजे करीब सितकालो के जोकपार जंगल में भुनेश्वर उम्र 47 वर्ष तथा तुली बाई उम्र 65 वर्ष वन भूमि खेत में मेड बांधने का काम कर रहे थे ।

इसी दौरान गांव के ही रतिराम मझवार प्रेमसाय उर्फ विदुर तथा रतिराम व प्रेमसाय की पत्नी मौके पर पहुंचकर जमीन हमारी है बोलकर भुनेश्वर एवं तुली बाई को मेड बांधने से मना करने लगे इसी दौरान विवाद होने पर रतिराम एवं उसके पुत्र प्रेमसाय तथा रतिराम की घरवाली व प्रेमसाय की घरवाली ने मिलकर तुली बाई उम्र 65 वर्ष और घुनेश्वर उम्र 47 वर्ष को कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया घटना की जानकारी ग्रामीणों को होने पर तत्काल इसकी सूचना थाने में दी गई मौके पर से सभी आरोपी जंगल की ओर फरार हो गए हैं पुलिस द्वारा सरगर्मी से इनकी तलाश की जा रही है।

मामले में घुनेश्वर के नाबालिग पुत्र की रिपोर्ट पर चौकी केदमा में हत्या का अपराध पंजीबद्ध किया गया है तथा मामले की विवेचना जारी है। घटना के वक्त तुली बाई की सांसें चल रही थी। जिसे 108 से उदयपुर लाया जा रहा इसी दौरान महिला ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया।

घटना से गांव में शोक माहौल है। शाम होने की वजह से मृतकों का पोस्टमार्टम नहीं हो सका है। शव को मरचुरी में रखवाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button